पीएम मोदी ने छोटा भीम को कहा शुक्रिया, जानिए आखिर क्या है वजह ?
पीएम मोदी ने छोटा भीम को कहा शुक्रिया, जानिए आखिर क्या है वजह ?
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्टून कैरेक्टर 'छोटा भीम' को धन्यवाद् कहा है। उन्होंने ट्विटर पर छोटा भीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि - 'छोटा भीम का बड़ा समर्थन!' दरअसल, प्रधानमंत्री का यह ट्वीट स्वच्छ भारत के उनके महत्वाकांक्षी अभियान को मजबूत करने के लिए 'छोटा भीम' द्वारा उठाए गए कदम के चलते प्रकाश में आया है।

बर्फ में पैर धंसने के बाद भी बच्चों ने दिखाई देशभक्ति, कड़ाके की ठण्ड में गाया राष्ट्रगान

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि,  'छोटा भीम का बड़ा समर्थन! स्वच्छ भारत के सपने को पूरा करने में जुटी हुई टीम को मजबूती प्रदान करने के लिए धन्यवाद छोटा भीम। यह महत्वपूर्ण सहयोग निश्चित तौर पर युवाओं को स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ने के लिए प्रेरणा प्रदान करेगा।' उल्लेखनीय है कि छोटा भीम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया था कि, अब छोटा भीम भी स्वच्छ भारत में जुड़ गया है, आइए स्वच्छ भारत बनाने में इसके साथ जुड़ते हैं।

NRHM में जल्द करें आवेदन, वेतन हर माह 50 हजार रु

आपको बता दें कि बच्चों को साफ-सुथरा रहने और देश को स्वच्छ बनाने की मुहिम में बच्चों को प्रेरित करने के लिए 'छोटा भीम स्वच्छ भारत रन' का आगाज़ किया गया है। यह एक तरह का गेम है जिसमें कई चुनौतियों के साथ स्वच्छता का संदेश दिया जाता है। इसके अंतर्गत मुंबई, जयपुर, दिल्ली जैसे शहरों से कचरा उठाने और भारत को क्लीन-ग्रीन देश बनाने का अभियान शामिल है।

खबरें और भी:-

युवाओं के लिए नौकरिया ही नौकरियां, ट्रेनिंग कॉर्डिनेटर जल्द करें आवेदन

आज बाजार में फिर नजर आयी सोना-चाँदी में बढ़त

आज खुलते ही शेयर बाजार में दिखी मजबूत बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -