वीडियो: फिटनेस चैलेंज पर पीएम मोदी ने जीता सबका दिल

Jun 13 2018 04:13 PM

देश में शुरू हुई 'फिटनेस चैलेंज' की मुहीम पर अब प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी भी जुड़ गए हैं. हालाँकि उन्होंने यह चैलेंज पहले ही एक्सेप्ट कर लिया था और उन्होंने अपना वीडियो जल्द ही शेयर करने का आश्वासन दिया था. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अन्य स्टार्स के जैसे ही अपना एक अनोखा वीडियो जारी किया है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर कहर मचा दिया है.  इस वीडियो में नरेंद्र मोदी मॉर्निंग एक्सरसाइज करते नज़र आ रहे हैं.

इस वीडियो में नरेंद्र मोदी किसी पार्क में योग और एक्सरसाइज करते नज़र आ रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर शेयर करते हुए कहा है कि,  ट्वीट में पीएम मोदी ने बताया कि वह प्रतिदिन इसी तरह एक्‍सरसाइज करते हैं.योग के अलावा, वह पंचतत्‍व या प्रकृति के 5 तत्व - पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु, आकाश से प्रेरित एक ट्रैक पर चलते हैं. यह बेहद ताज़गी देने और कायाकल्प करने वाला होता है. इसके अलावा वह श्वास अभ्यास भी करते हैं.

बता दें कि फिटनेस चैलेंज 'हम फिट तो इंडिया फिट' की शुरुआत केंद्रीय खेल मंत्री राजयवर्धन सिंह राठौर ने अपने ऑफिस में पुशअप्स लगाकर की थी इसी कि साथ उन्होंने इसके लिए साइना नेहवाल, विराट कोहली और रितिक रोशन को इस मुहीम में शामिल होने के लिए नॉमिनेट किया. जिसके बाद यह सिलसिला शुरू हो गया और एक के बाद एक नेता व बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इस मुहीम से जुटे नज़र आए.  

भाजपा अपने गुरुओं का अपमान करती है - राहुल गाँधी

मैनपुरी: डबल डेकर बस पलटी, 17 की मौत 35 घायल

Bhaiyyu Maharaj Funeral Live: शिवराज सिंह चौहान पहुंचेंगे इंदौर, बेटी देगी मुखाग्नि