रुद्रपुर में बोले पीएम मोदी- 'कांग्रेस ने 'कोरोना वैक्सीन' को बदनाम किया, क्योकि सब ठीक हो गया तो मोदी...'
रुद्रपुर में बोले पीएम मोदी- 'कांग्रेस ने 'कोरोना वैक्सीन' को बदनाम किया, क्योकि सब ठीक हो गया तो मोदी...'
Share:

देहरादून: विधानसभा चुनावों को लेकर राज्यों में भारी हलचल मची हुई है इस बीच विधानसभा चुनाव से ठीक दो दिन पहले शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी रुद्रपुर पहुंचे हैं। यहां प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। संबोधन से पहले पीएम ने जय मां नैना देवी, मैं मानस खंड पवित्र भूमि से यहां के देवताओं को नमन किया। उन्होंने कहा, यहां की धरती गुरुनानक के चरणों से पवित्र हुई है। मैं वीर ऊधमसिंहनगर को नमन करता हूं। यहां मिनी इंडिया की झलक नजर आती है। भारत का कोई कौना नहीं होगा, जहां के लोग यहां नहीं रहते हों, यहां अपना किस्मत आजमाने नहीं आते हों। आप एक भारत-श्रेष्ठ भारत की जीवंत तस्वीर हैं। वही आपने उत्तराखंड में एक बार फिर डबल इंजन की सरकार पर मुहर लगा दी है।

साथ ही उन्होंने कहा कि आज उत्तराखंड में चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। मेरी भी यहां आज अंतिम प्रचार सभा है। यहां की भीड़ देखकर लग रहा है कि आप यहां मुझे धामी सरकार के शपथ ग्रहण का आमंत्रण देने आएं हैं। 14 फरवरी को आपको कमल के निशान पर बटन दबाना है। वही कोरोना के चलते लग रहा था कि, ऐसी विशाल रैली संभव नहीं हो सकेगी। मगर आप लोगों ने इसे संभव कर दिखाया है। यहां शत प्रतिशत आबादी का वैक्सीन की सिंगल खुराक लग चुकी है। इसके लिए मैं आपको और मुख्यमंत्री धामी को बधाई देता हूं। उन्होंने पहाड़ के दुर्गम गांवों तक भी वैक्सीन पहुंचाई। उन्होंने कहा कि आप उन लोगों को पहचानते हैं कि जो लोग बोल रहे थे कि ऐसा संभव नहीं हो सकेगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भारत की कोरोना वैक्सीन को बदनाम किया। इन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि यदि वैक्सीन लगने से सबकुछ पटरी पर आ जाएगा तो मोदी को बुरा-भला कैसे बोलेंगे। कोरोना के इस समय में डबल इंजन की सरकार ने उत्तराखंड में विकास को भी गति दी है तथा निर्धनों की भी चिंता की है। इतना बड़ा खतरा आया मगर यहां के तराई इलाके से लेकर, पहाड़ों में बसे लोगों तक, किसी भी निर्धन को भूखे नहीं सोने दिया। बता दे कि मोदी मैदान में जनसभा में 25 हजार व्यक्तियों तथा मंच पर 35 व्यक्तियों के बैठने का इंतजाम किया गया है।

सीएम गहलोत बोले- अधिकारियों की वजह से कांग्रेस हार गई थी 2013 का विधानसभा चुनाव

'लोकतंत्र के लिए गैस चैम्बर बना बंगाल, खतरे में हिन्दू..', सुवेंदु अधिकारी का दावा

शशि थरूर को केंद्रीय मंत्री अठावले ने सिखाई इंग्लिश, बताया क्या होती है Budget की स्पेलिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -