PM मोदी ने कहा- 'अशोक गहलोत मेरे मित्र', राजस्थान के CM बोले- 'मुझे खुशी है कि...'
PM मोदी ने कहा- 'अशोक गहलोत मेरे मित्र', राजस्थान के CM बोले- 'मुझे खुशी है कि...'
Share:

जयपुर: बुधवार को पीएम नरेन्द्र मोदी राजस्थान दौरे पर पहुंचे। प्रधानमंत्री मोदी ने नाथद्वारा में 5,500 करोड़ रुपये से ज्यादा की विकास परियोजनाओं की शुरुआत की। इस के चलते राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत भी उपस्थित रहे। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने अशोक गहलोत को अपना मित्र बताया। तो इससे पहले अशोक गहलोत ने कहा, हमारे बीच दुश्मनी नहीं है। केवल विचारधारा की लड़ाई है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, भगवान श्रीनाथ जी और मेवाड़ की इस वीर धरा पर मुझे एक बार फिर आने का मौका प्राप्त हुआ है, यहां आने से पहले मुझे भगवान श्रीनाथ जी के दर्शन का सौभाग्य मिला, मैंने श्रीनाथ जी से आजादी के इस अमृतकाल में विकसित भारत की सिद्धि के लिए आशीर्वाद मांगा है। 

अशोक गहलोत ने कहा, मैं प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करता हूं। मुझे खुशी है कि वे आज करीब चार नेशनल हाईवे का लोकार्पण और 3 रेलवे प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास करने के लिए उपस्थित हैं। हम सब जानते हैं कि राजस्थान देश का सबसे बड़ा प्रदेश है। प्रधानमंत्री मोदी को आग्रह करना चाहता हूं कि जब हम बिजली, सड़क और पानी पहुंचाते हैं तो यहां खर्चा अन्य प्रदेशों की तुलना में अधिक है। राजस्थान में अच्छे काम हुए हैं, राजस्थान में सड़कें अच्छी हैं। पहले हम गुजरात से मुकाबला करते थे तथा महसूस करते थे कि हम पिछड़ रहे हैं लेकिन अब हम आगे बढ़ गए हैं।  

यहाँ आम के पौधे के बदले मिल रहे है 50 हजार रुपये, जानिए कैसे?

शादी के बाद बाइक मांगने लगा दामाद, फिर हो गई नवविवाहिता की मौत

इस गांव का कोई भी व्यक्ति नहीं है गरीब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -