शादी के बाद बाइक मांगने लगा दामाद, फिर हो गई नवविवाहिता की मौत
शादी के बाद बाइक मांगने लगा दामाद, फिर हो गई नवविवाहिता की मौत
Share:

सुपौल: बिहार के सुपौल में एक नवविवाहिता के क़त्ल की घटना सामने आई है। मृतका के घरवालों ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तहकीकात आरम्भ की। पीड़ित परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। यह घटना जिले के थूमहा बाजार के वार्ड नंबर 7 में हुई। 

कहा जा रहा है कि दहेज के लोभियों ने महिला का गला घोंटकर उसका क़त्ल किया। पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर दहेज हत्या की शिकायत दर्ज कर ली है। मृतका शांति देवी की आयु सिर्फ 19 साल थी। मृतका के भाई सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि उन्होंने बहन की शादी बड़े धूम-धाम के साथ हिंदू रीति रिवाज के साथ की थी। मृतका के भाई सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि उसके पिता ने लड़के के हाथ में एक लाख 11 हजार उपहार स्वरूप रखे थे। लेकिन, शादी के एक महीने पश्चात् ही पति दीपक शर्मा बाइक की डिमांड आरम्भ कर दी थी। जब बाइक देने मना कर दिया, तो वह शांति को प्रताड़ित करने लगे थे।

वही मगलवार को इसी कड़ी में शांति को बेहरामी से पीटा गया और गला घोंटकर उसका क़त्ल कर दिया। फिर शव को फंदे पर लटका दिया। मृतिका के पति ने ससुराल में फोन कर खबर दी कि उनकी बहन ने फांसी लटक कर जान दे दी है। इस घटना पर बाबत पिपरा थाना अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि एक दहेज हत्या की घटना सामने आई है। इस सिलसिले में FIR दर्ज कर ली गई है। जांच के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

घर के बाहर नजर आए सपोले तो काँप उठा परिवार, खोदा तो फ़टी रह गई आँखे

छोटा भाई बना बड़े भाई की जान का दुश्मन, हैरान कर देने वाला मामला

सेल्फी के चक्कर में ड्राइवर ने चढ़ा दी महिंद्रा थार, 11 लोग हुए लहूलुहान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -