पीएम मोदी ने PMAY-G लाभार्थियों को जारी की प्रथम किस्त
पीएम मोदी ने PMAY-G लाभार्थियों को जारी की प्रथम किस्त
Share:

अगरतला: रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने त्रिपुरा के 1।47 लाख से भी ज्यादा लाभार्थियों को पीएम आवास योजना- ग्रामीण की प्रथम किस्त स्थान्तरित की। प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से लाभार्थियों के अकाउंट में पैसों को स्थान्तरित किया। लाभार्थियों के बैंक अकाउंट में सीधे 700 करोड़ रुपये से ज्यादा की राशि जमा की गई। इस समारोह में त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब भी भाग ले रहे हैं। वहीं, केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह ने भी इस समारोह में भाग लिया।

वही इस अवसर पर पीएम मोदी ने कहा, हमारा यही प्रयास है कि देश के सामान्य मानवी को किसी भी योजना के लिए न तो भटकना पड़े तथा न ही उसके रूपये को किसी बिचौलिए द्वारा छीना जाए। उन्होंने बताया, पीएम आवास योजना में पारदर्शी तरीके से चयन, घरों की जिओ टैगिंग, ग्रामसभा में नाम की घोषणा, निष्पक्ष सर्वे तथा DBT इसी सोच का भाग है। आपको पहले की सरकारें भी याद होंगी, जहां कट कल्चर के बगैर कोई काम ही नहीं होता था।

प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, आज पीएम आवास योजना के तहत दी गई प्रथम किश्त ने त्रिपुरा के सपनों को भी नया हौसला दिया है। मैं प्रथम किश्त का फायदा पाने वाले लगभग-लगभग डेढ़ लाख परिवारों को, सभी त्रिपुरा-वासियों को हृदय से बधाई देता हूं। उन्होंने कहा, अब त्रिपुरा को निर्धन बनाए रखने वाली, त्रिपुरा की जनता को सुख-सुविधाओं से दूर रखने वाली सोच का त्रिपुरा में कोई स्थान नहीं है। अब यहां डबल इंजन की सरकार पूरी ताकत से, पूरी ईमानदारी से प्रदेश के विकास में जुटी है।

कंगना के बयान पर राजनीती के बाद बॉलीवुड में मचा बवाल, अब इस मशहूर सिंगर ने याद दिलाया...

प्लेटलेट का कम होना नहीं है डेंगू का अहम् कारण, लेकिन कम प्लेटलेट होना भी हो सकता है खतरनाक

अखिलेश ने अपमान किया लेकिन काम बहुत किया: शिवपाल यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -