नवाज का परिवार धमकी के चलते होगा देहरादून शिफ्ट

नई दिल्ली - बॉलिवुड ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी के परिवार को एक करोड़ की जबरन वसूली के लिए कॉल और उनके भाई पर हमले की धमकी मिलने के बाद यह परिवार अब उत्तराखण्ड के देहरादून में शिफ्ट होने की सोच रहे हैं.

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन के भाई मिनाजुद्दीन पर दहेज उत्पीड़न का भी आरोप लगा है. मिनाजुद्दीन की ससुराल वालों से लगातार अनबन चल रही है. इस कारण कई बार मारपीट भी हो चुकी है. मारपीट में नवाजुद्दीन का भी नाम आया था.इस बारे में मुंबई में रहने वाले नवाजुद्दीन के भाई शम्स नवाब ने कहा कि हमारे परिवार वालों की जिंदगी खतरे में है. इसलिए अब हम बुढाना (मुजफ्फरनगर) छोड़कर उत्तराखंड के देहरादून में शिफ्ट होने के बारे में सोच रहे हैं.

बता दें कि गुरुवार दोपहर को नवाजुद्दीन के भाई फैजुद्दीन से फोन पर एक करोड़ की रकम की मांग की गई थी. शुक्रवार को पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार फैजुद्दीन गुरुवार को लखनऊ जा रहा था रास्ते में ही उसे किसी अनजान नंबर से फोन कर एक करोड़ रुपये मांगे गए. धमकी में यह भी कहा गया कि नूरुद्दीन और ऐहतेशाम से पंगा न लें. मिनाजुद्दीन ने यह भी बताया कि पुलिस और परिवार वालों को यकीन हो गया कि एक करोड़ की वसूली की कॉल आफरीन के परिवार से आई थी.आफरीन नवाजुद्दीन के दूसरे भाई मिनाजुद्दीन की पत्नी है, जिनके परिवार वालों ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाकर 28 सितंबर को थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.मिनाजुद्दीनके अनुसार दो दिन पहले ही उन्हें पीटा भी गया था. अब स्थिति और खतरनाक हो गई है इसलिए हमने देहरादून में शिफ्ट होने के बारे में सोच रहे हैं.

पाकिस्तानी लेखक का किरदार निभाएँगे अब नवाज़ुद्दीन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -