प्रधानमंत्री मोदी ने बंगबंधु समाधि परिसर में शेख मुजीबुर्रहमान को अर्पित की श्रद्धांजलि
प्रधानमंत्री मोदी ने बंगबंधु समाधि परिसर में शेख मुजीबुर्रहमान को अर्पित की श्रद्धांजलि
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बांग्लादेश के दक्षिण-पश्चिम गोपालगंज जिले के तुंगीपारा में 'बंगबंधु' शेख मुजीबुर रहमान के मकबरे का दौरा किया और उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तुंगीपारा के बंगबंधु समाधि परिसर में शेख मुजीबुर रहमान की आगंतुकों की पुस्तक पर हस्ताक्षर किए। बांग्लादेश की प्रधान मंत्री शेख हसीना ने प्रधान मंत्री मोदी का स्वागत किया पीएम नरेंद्र मोदी ने बंगबंधु समाधि, तुंगीपारा में शेख मुजीबुर रहमान पर एक पौधा लगाया। 

प्रधानमंत्री मोदी, जो एक मास्क के साथ अपना चेहरा ढंक रहे थे, उन्होंने 'बंगबंधु' को पुष्पांजलि अर्पित की और कुछ मिनटों के लिए मौन खड़े रहे जबकि हसीना और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगियों ने 'फातिहा' की पेशकश की। वह बंगबंधु की कब्र पर जाने वाले पहले भारतीय गणमान्य व्यक्ति हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बांग्लादेश में जशोरेश्वरी काली मंदिर में कहा है- आज, मुझे माँ काली से पहले प्रार्थना करने का अवसर मिला... मैंने उनसे कोरोना से मानव जाति को मुक्त करने के लिए प्रार्थना की।

पीएम मोदी, जो अपनी पहली यात्रा पर बांग्लादेश गए हैं। कोरोनावायरस के प्रकोप के बाद से एक विदेशी देश, शुक्रवार को ढाका में 'बंगबंधु' शेख मुजीबुर रहमान की जन्म शताब्दी की देश की आजादी की स्वर्ण जयंती के समारोह में शामिल हुए। वही अभी देश में चुनावों का दौर चल रहा है तथा अभी राजनीती में हलचल काफी बढ़ गई है। 

कृति सेनन की ग्लैमरस फोटो देख अमिताभ बच्चन ने कर डाला ऐसा कमेंट

चुनावी बैठक से लौट रहे 4 भाजपा नेताओं की सड़क हादसे में हुई मौत, 8 हुए घायल

किसान आंदोलन: टिकरी बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे 60 वर्षीय किसान की गला रेतकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -