संसद में पीएम मोदी ने सोनिया गांधी से की मुलाकात, बातचीत कर पुछा हालचाल
संसद में पीएम मोदी ने सोनिया गांधी से की मुलाकात, बातचीत कर पुछा हालचाल
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के बीच आज गुरुवार (20 जुलाई) को लोकसभा कक्ष में एक संक्षिप्त बातचीत हुई, जिसके दौरान पीएम मोदी ने मंगलवार को बेंगलुरु से उनकी उड़ान की आपातकालीन लैंडिंग के बाद उनका हालचाल पूछा। बता दें कि, सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी बेंगलुरु में विपक्षी दलों की एकता बैठक के दूसरे दिन के समापन के बाद राष्ट्रीय राजधानी जा रहे थे, जब उनके चार्टर्ड विमान को खराब मौसम के कारण भोपाल में आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी। संसद के मानसून सत्र की शुरुआत से ठीक पहले पीएम मोदी और सोनिया गांधी की संक्षिप्त बातचीत हुई। इस दौरान सोनिया गाँधी ने पीएम मोदी से कहा मैं ठीक हूँ 

उल्लेखनीय है कि, संसद सत्र के पहले दिन नेताओं द्वारा एक-दूसरे को बधाई देना पारंपरिक है। सदन की बैठक शुरू होने से पहले पीएम मोदी ने अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों से बातचीत की। बता दें कि दोनों नेताओं की मुलाकात विपक्षी दलों द्वारा मणिपुर के वायरल वीडियो को लेकर पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की आलोचना करने की पृष्ठभूमि में हुई है, जिसमें दो महिलाओं को नग्न परेड करते देखा गया था। राहुल गांधी समेत कई कांग्रेस नेताओं ने मई से पूर्वोत्तर राज्य में हुई हिंसा को लेकर पीएम मोदी पर तीखे कटाक्ष किए हैं।

पीएम मोदी ने आज मानसून सत्र शुरू होने से पहले मीडिया से बातचीत में कहा कि इस भयावह वीडियो को देखकर उनका दिल दुख से भर गया है। पीएम मोदी ने कहा, "मैं देश को आश्वस्त करना चाहता हूं कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। मणिपुर की बेटियों के साथ जो हुआ उसे कभी माफ नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि जैसे ही मैं लोकतंत्र के इस मंदिर के सामने खड़ा हूं, मेरा दिल दर्द और गुस्से से भर गया है। मणिपुर की घटना किसी भी सभ्य राष्ट्र के लिए शर्मनाक है। पूरा देश शर्मसार हुआ है।"

ADR की रिपोर्ट में देश के सबसे अमीर विधायक का खुलासा, 1400 करोड़ से अधिक की है 'घोषित' संपत्ति

क्या कांग्रेस नेता कमलनाथ ने की थी देश से गद्दारी ? परमाणु परिक्षण की जानकारी अमेरिका को लीक करने का आरोप

INDIA की जगह नीतीश के मंत्री ने कर दी NDA की तारीफ, बोले- 'सरकार तो इसी की बनेगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -