INDIA की जगह नीतीश के मंत्री ने कर दी NDA की तारीफ, बोले- 'सरकार तो इसी की बनेगी'
INDIA की जगह नीतीश के मंत्री ने कर दी NDA की तारीफ, बोले- 'सरकार तो इसी की बनेगी'
Share:

कटिहार: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देजनर देशभर के विपक्षी दलों के नए गठबंधन इंडिया (I.N.D.I.A.) के नाम को लेकर अब नेता असमंजस में पड़ने लगे हैं। बिहार की नीतीश सरकार में मंत्री सुरेंद्र यादव के साथ भी कुछ ऐसा ही वाकया हुआ। कटिहार में मीडिया से चर्चा के चलते मंत्री यादव NDA एवं I.N.D.I.A. नाम में कंफ्यूज हो गए। इस चक्कर में उन्होंने NDA की बढ़ाई कर दी तथा यह तक कह दिया कि सरकार इसी की बनेगी। हालांकि, बाद में जब उन्हें गलती का एहसास हुआ तो तुरंत नाम को सुधारा।

बुधवार को बिहार सरकार में सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव ने कटिहार में मीडिया से चर्चा की। इस के चलते मीडिया ने 2024 के चुनाव पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि दो पहलवान जब लड़ते हैं तो यह कहना मुश्किल हो जाता है कि कौन किसे पटखनी देगा। इस के चलते वे NDA एवं I.N.D.I.A. के नाम से कंफ्यूज हो गए तथा भाजपा नीत गठबंधन के कसीदे पढ़ दिए। 

मंत्री सुरेंद्र यादव ने कहा कि वक़्त आने दीजिए NDA जो पार्टी है वो अपनी ताकत दिखा देगी। इस पर मीडिया ने उनसे पूछा कि क्या आप NDA को भी पहलवान मानते हैं? तो मंत्री ने कहा कि इसमें कहां दो राय है कि पहलवान नहीं है। 100 प्रतिशत सरकार इसी की बनेगी। तभी उनका दिमाग घूमा और पता चला कि वे I.N.D.I.A. की जगह NDA की बढ़ाई कर रहे हैं। उन्होंने अपनी गलती सुधारी तथा कहा कि वे NDA नहीं बल्कि इंडिया की बात कर रहे हैं। बता दें कि बेंगलुरु में दो दिन पहले हुई विपक्षी नेताओं की मीटिंग में नए गठबंधन का नाम I.N.D.I.A. तय किया गया।

स्कूल से घर लौट रहे 2 छात्रों की हुई दर्दनाक मौत, इलाके में पसरा मातम

'यह घटना किसी भी सभ्य समाज के लिए शर्मनाक..', मणिपुरी महिलाओं के वीडियो पर फूटा पीएम मोदी का गुस्सा

'शादी का वादा झूठा है या नहीं, यह महसूस करने के लिए 1 वर्ष का समय काफी है', ग्वालियर पीठ ने सुनाया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -