छत्तीसगढ़ को PM मोदी ने दी कई सौगातें, सभा में उमड़ी भारी भीड़
छत्तीसगढ़ को PM मोदी ने दी कई सौगातें, सभा में उमड़ी भारी भीड़
Share:

जगदलपुर: पीएम नरेंद्र मोदी जगदलपुर एयरपोर्ट पहुंचे तथा वहां से सीधे माँ दंतेश्वरी मंदिर गए और आशीर्वाद भी लिया। पीएम नरेंद्र मोदी ने जगदलपुर के बस्तर में ताड़ोकी-रायपुर रेल सेवा का शुभारंभ किया। इसके साथ ही विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण भी किया। इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने हरी झंड़ी दिखाई। कार्यक्रम के चलते प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यहां का बनने वाला स्टील काम आने वाला है, नई ऊर्जा देने वाला है। बस्तर में जो स्टील बनेगा, उससे हमारी सेना भी मजबूत होगी।

छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी महामंत्री केदार गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस के लाख प्रयासों के बाद भी पीएम मोदी की सभा में भीड़ उमड़ रही है। राज्य की जनता ने बता दिया कि उन्हें कांग्रेस पर विश्वास नहीं है। आदिवासी भाईयों ने आज फिर बता दिया कि भूपेश बघेल की सरकार पर उनको विश्वास नहीं है। मोदी है तो मुमकीन है।

छत्तीसगढ़ में सभी सियासी दलों की चुनावी सभा और तैयारियों जोरों पर हैं। इसी क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी जगदलपुर पहुंच चुके हैं। प्रधानमंत्री के जगलपुर में दो कार्यक्रम हैं। पहला कार्यक्रम सरकारी हुआ, जिसमें वो विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इसके लिए दो मंच बनाए गए हैं। इसके बाद वो लालबाग मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। 

'जिसकी जितनी आबादी, उसके उतने अधिकार..', बिहार की जातिगत जनगणना पर राहुल गांधी का बयान, दिए ये तर्क

चीन से पैसे लेकर फैलाया 'भारत विरोधी' प्रोपेगेंडा ! Newsclick के पत्रकारों पर ताबड़तोड़ छापेमारी, अभिसार शर्मा के घर पर भी रेड

बिहार में सरेआम BJP नेता और पत्नी पर बदमाशों ने चलाई गोली, मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -