'AAP को कुचलने में लगे है PM मोदी', अमानतुल्लाह के घर रेड पर बोले केजरीवाल
'AAP को कुचलने में लगे है PM मोदी', अमानतुल्लाह के घर रेड पर बोले केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी विधायकों के खिलाफ 170 से ज्यादा मुकदमा दर्ज किए गए हैं तथा 170 में से 140 फैसले हमारे पक्ष में हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 2 वर्षों में उन्होंने हमारे मंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं को गिरफ्तार करना आरम्भ कर दिया है। उन्होंने संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया तथा अमानतुल्लाह खान के आवास पर भी छापेमारी की। केजरीवाल ने कहा कि मामला अदालत में है इसलिए मैं अधिक कुछ नहीं कहूंगा, मगर यदि आपने मनीष सिसोदिया के केस की सुनवाई सुनी तो जज के बार-बार बोलने के बाद भी उनके पास एक भी सबूत नहीं था। उनके पास मनीष सिसोदिया के खिलाफ कोई सबूत नहीं है, इसका मतलब है कि पूरा मामला फर्जी है। आम आदमी पार्टी MLA अमानतुल्लाह खान के घर पर पिछले मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी की थी। 

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह पहली बार नहीं है कि प्रधानमंत्री मोदी ने आप विधायकों पर छापेमारी करवाई हो। वह AAP को कुचलने पर तुले हुए हैं। सबसे पहले उन्होंने सुंघलू समिति का गठन किया, कोई अनियमितता नहीं पाई गई। उन्होंने कहा, सभी पूछताछ फर्जी हैं। प्रधानमंत्री मोदी का एजेंडा भ्रष्टाचार समाप्त करना नहीं है। सभी भ्रष्टाचारी बीजेपी में सम्मिलित हो गए हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए नाम लिया। दो दिन पश्चात् इन नेताओं को भाजपा में सम्मिलित कराया गया। मोरबी मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी सरकार 40 प्रतिशत सरकार के नाम से जानी जाती थी। वहीं ईडी की रेड पर MLA अमानतुल्लाह खान ने कहा कि मैंने उनसे पूछा कि जांच किस बारे में है क्योंकि मैं पहले से ही इस मामले में जमानत पर हूं। इस पर अफसरों ने बताया कि वो मामला एसीबी का है। यह अलग जांच है। 

AAP विधायक ने कहा, मैंने उनसे कहा कि अनियमितताएं हो सकती हैं, मगर कोई भ्रष्टाचार नहीं है तो पीएमएलए का केस कैसे बन सकता है? ED ने मेरे घर पर 12 घंटे छापेमारी की। हमें 10-12 घंटे तक परेशान किया गया। वहीं AAP की तरफ से आरोप लगाया गया कि भाजपा के इशारे पर ED संजय सिंह को मारने का षड्यंत्र रच रही है। AAP विधायक दिलीप पांडेय ने कहा, कल अदालत में आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह की पेशी के पश्चात् जो सच उजागर हुआ उससे बीजेपी की घटिया राजनीति और प्रतिशोध की भावना का भंडाफोड़ हो गया। अदालत में यह स्पष्ट हो गया कि ED बीजेपी के इशारे पर संजय सिंह को मारने का षड्यंत्र कर रही है। इसका जवाब ED और बीजेपी को देना चाहिए। ऐसा ED की कस्टडी में दो बार हुआ कि अदालत की जानकारी के बगैर संजय सिंह को अज्ञात जगह ले जाने का प्रयास किया गया। संजय सिंह के पूछने पर ED का जवाब था कि ऊपर से आदेश है। सवाल है कि ED को नियम कानून से परे कौन आदेश दे रहा है।

'आपने इतिहास रच दिया..', एशियाई गेम्स 2023 में भारत का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों से मिले पीएम मोदी

'भाजपा खुद तय कर ले कि वो कितने बड़े अंतर से हारेगी..', मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर कमलनाथ का बड़ा दावा

'लोगों को दोबारा सरकार लाने के फायदे बताएं..', जनता से सीएम अशोक गहलोत की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -