PM मोदी के फैन है एलन मस्क, बोले- 'प्रधानमंत्री को वास्तव में भारत की बहुत परवाह है'
PM मोदी के फैन है एलन मस्क, बोले- 'प्रधानमंत्री को वास्तव में भारत की बहुत परवाह है'
Share:

नई दिल्ली: बुधवार (21 जून) को टेस्ला के फाउंडर और CEO एलन मस्क ने अमेरिकी दौरे पर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस के चलते एलन मस्क ने भारत के पीएम की प्रशंसा करते हुए कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसक हैं, जो भारत के लिए सही चीजें करना चाहते हैं। न्यूयॉर्क में प्रधानमंत्री मोदी के साथ इस बैठक के पश्चात् एलन मस्क ने मीडिया से चर्चा में कहा कि भारतीय प्रधानमंत्री वास्तव में भारत की बहुत परवाह करते हैं तथा टेस्ला को देश में महत्वपूर्ण निवेश के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

एलन मस्क ने कहा कि मैं भारत के भविष्य को लेकर बहुत अधिक उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि दुनिया के किसी भी बड़े देश की तुलना में भारत के पास ज्यादा संभावनाएं हैं। आगे एलन मस्क ने कहा कि इस मुलाकात की मुख्य बात ये है कि वो (प्रधानमंत्री मोदी) वास्तव में भारत की बहुत परवाह करते हैं। वो हमें भारत में निवेश के लिए प्रेरित कर रहे हैं, जो हम करना चाहते हैं।

इसके चलते मस्क ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ 2015 में हुई अपनी पहली मुलाकात का भी जिक्र किया। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के मालिक ने कहा कि पीएम मोदी के साथ यह एक शानदार बैठक थी। कई वर्ष पहले उन्होंने (मोदी) हमारे फ्रीमोंट फैक्ट्री का दौरा किया था। एलन मस्क ने कहा कि मैं कह सकता हूं कि वह (मोदी) वास्तव में भारत के लिए सही चीजें करना चाहते हैं। वह नई कंपनियों का खुले मन से स्वागत करना चाहते हैं और उनका समर्थन करते हैं। इसके साथ ही वो इसका भी ख्याल रखते हैं कि इससे भारत का फायदा हो। यही होना चाहिए। 

कल छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे गृहमंत्री अमित शाह, आम सभा को करेंगे सम्बोधित

चटकती गर्मी के बीच दिल्ली में हुई झमाझम बारिश

पति पत्नी ने खाया जहर, दो बेटियों को जन्म देने की बात पर किया जाता था प्रताड़ित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -