पीएम मोदी का बड़ा सवाल, कांग्रेस नेताओं के भाषण पर पाकिस्तान में तालियां क्यों बजती हैं ?
पीएम मोदी का बड़ा सवाल, कांग्रेस नेताओं के भाषण पर पाकिस्तान में तालियां क्यों बजती हैं ?
Share:

लखनऊ: कांग्रेस के गढ़ रायबरेली को 1100 करोड़ का तोहफा देने के बाद लोगों को सम्बोधन देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने रक्षा सौदे का हवाला देते हुए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस नेता भाषण यहां देते हैं और पाकिस्तान वाले तालियां बजाते हैं. ऐसा क्यों है, यह देश जानना चाहता है कि क्या कांग्रेस के नेता देश द्रोही हो गए हैं, जो पाकिस्तान उन्हें पसंद करता है.

मध्यप्रदेश: पिता की तरह ज्योतिरादित्य भी नहीं बन सके सीएम, 30 साल बाद फिर दोहराया गया इतिहास

पीएम मोदी ने कहा कि आज देश के सामने दो पक्ष हैं एक पक्ष सत्य और सुरक्षा को लेकर है, वहीं दूसरा पक्ष उन शक्तियों का है जो किसी भी कीमत पर देश को कमजोर बनाना चाहती हैं. पीएम ने कहा कि कांग्रेस उन शक्तियों के साथ खड़ी है जो हमारी सेनाओं को मजबूत होते नहीं देख सकते हैं . ऐसे लोगों के प्रयासों को किन देशों का समर्थन मिल रहा है यह पूरा देश देख रहा है. 

राजस्‍थान: अशोक गहलोत कल लेंगे सीएम पद की शपथ, मिलने पहुंचने लगे विधायक

पीएम बनने के बाद पहली बार रायबरेली पहुंचे पीएम मोदी ने सबसे पहले मॉर्डन कोच फैक्ट्री का मुआयना किया, इसके बाद प्रधानमंत्री ने यहां पर 1100 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण किया, इसी मौके पर प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने भारतीय वायुसेना को कभी भी मजबूत नहीं होने दिया, हमेशा अड़चनें पैदा की. उन्होंने आरोप लगाया कि रक्षा सौदे के मामले में कांग्रेस का इतिहास शुरू से दागदार रहा है,  क्वात्रोची मामा से लेकर मिशेल चाचा का इतिहास रहा है, देश ने अभी यह भी देखा है कि कांग्रेस ने कैसे मिशेल को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में अपना वकील पहुंचा दिया था.

खबरें और भी:-

 

भाजपा को लगा बड़ा झटका, मंजू गुप्ता ने दिया इस्तीफा

मिजोरम: ईसाई रीतिरिवाज के बीच पहली बार शपथ लेगी मिजो सरकार

असम से आई खुशखबरी, बीजेपी ने लहराया भगवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -