पीएम मोदी ने किया लद्दाख यूनिवर्सिटी का शिलान्यास, कहा आपके प्रेम के बदले लौटाऊंगा विकास
पीएम मोदी ने किया लद्दाख यूनिवर्सिटी का शिलान्यास, कहा आपके प्रेम के बदले लौटाऊंगा विकास
Share:

श्रीनगर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को अपने कश्मीर दौरे के दौरान लेह में लद्दाख यूनिवर्सिटी का शिलान्यास किया। इसके साथ ही पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित भी किया। पीएम मोदी यहां लेह एयरपोर्ट की नींव भी रखने वाले हैं। लेह में विकास परियोजनाओं की आधारशीला रखने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि, ' यहां की जनता से हमें जो प्यार मिला है, उसे मैं विकास के माध्यम से सूद सहित लौटाऊंगा।

गुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, विधायक आशा पटेल ने दिया इस्तीफा

पीएम मोदी ने सभा में कहा है कि मैं प्रॉजेक्ट को लटकाने भटकाने की परंपरा समाप्त करूंगा। तीन दशक पहले जो इमारत बनाई गई थी, वक़्त के साथ उसे आधुनिकता से जोड़ने और सुविधाओं से लैस करने के बारे में पहले कभी नहीं सोचा गया। आज नई टर्मिनल की बिल्डिंग का शिलान्यास किया गया है और जल्द ही इसका लोकार्पण भी किया जाएगा।' लद्दाख में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि, 'आज इस क्लस्टर यूनिवर्सिटी की शुरुआत की गई है। छात्रों की सुविधा के लिए लेह और करगिल में इसके प्रशासनिक कार्यालय रहेंगे। लेह देश के उन हिस्सों में से एक है जहां जनजातीय भाई बहनों की तादाद काफी अधिक है। केंद्र सरकार देशभर में विकास की पंचधारा यानी बच्चों की पढ़ाई, युवाओं को कमाई, वृद्धों को दवाई, किसान को सिंचाई और जन-जन की सुनवाई को सुनिश्चित करने में जी जान से लगी हुई है।'

VIDEO: श्री राम को आई हिचकी, प्रभु बोले चुनाव आ गए हैं, भाजपा याद कर रही - तेजस्वी यादव

पीएम मोदी के जम्मू-कश्मीर दौर के चलते यहां रविवार सुबह एहतियाती तौर पर मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गईं है, साथ ही राज्य में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि पीएम मोदी की यात्रा बिना किसी अड़चन के पूरी हो इसके लिए अधिकारियों ने एहतियाती तौर पर रविवार सुबह से ही इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया है।

खबरें और भी:-

कांग्रेस के अवैध पोस्टरों से ढक गया पटना, नगर निगम ने साध रखी है चुप्पी

अमेरिका में पड़ रही है ऐसी ठंड, मानों सब कुछ ही जम गया हो

अमेरिका में गिरफ्तार हुए भारतीय स्टूडेंट्स, बचाने में सुषमा स्वराज ने झोंक दी पूरी ताकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -