पीएम मोदी ने कहा की  मैं सिर्फ 130 करोड़ लोगों का 'प्रधान सेवक' हूं
पीएम मोदी ने कहा की मैं सिर्फ 130 करोड़ लोगों का 'प्रधान सेवक' हूं
Share:

शिमला: हिमाचली टोपी पहने नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने अपनी सरकार के पिछले आठ वर्षों में खुद को कभी भी प्रधानमंत्री (पीएम) के रूप में नहीं सोचा, बल्कि देश के 'प्रधान सेवक' (प्रधान सेवक) के रूप में सोचा।

ये वर्ष लोगों के कल्याण, अच्छी सरकार और प्रत्येक भारतीय की सुरक्षा के लिए भी समर्पित थे।
"मैंने पिछले आठ वर्षों में खुद को प्रधान मंत्री के रूप में कभी नहीं सोचा था। मेरे पास केवल प्रधान मंत्री की जिम्मेदारियां हैं जब मैं दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करता हूं, लेकिन फाइल जाने के बाद, मैं अब प्रधान मंत्री नहीं हूं। मैं केवल 130 करोड़ लोगों का प्रधान सेवक हूं जो मेरे जीवन में सब कुछ हैं, और तुम भी मेरे जीवन में सब कुछ "मोदी ने ऐतिहासिक रिज पर एक बड़ी भीड़ को संबोधित करते हुए यह बात कही।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'वंदे मातरम' और 'भारत माता की जय' के नारों के बीच गरीब कल्याण सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए हिमाचल प्रदेश की राजधानी पहुंचे।

उनका स्वागत पार्टी कार्यकर्ताओं  ने किया,जो कई घंटों से उनका इंतजार कर रहे थे। बड़ी संख्या में महिलाओं ने हाथ हिलाकर प्रधानमंत्री के प्रवेश का स्वागत किया।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, जिन्हें मोदी अपना मित्र मानते थे और मंच पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की उपस्थिति में हिंदी में दिए गए 40 मिनट के भाषण में मोदी ने टिप्पणी की, "आज का दिन मेरे जीवन का विशेष रूप से महत्वपूर्ण दिन है। मैं मानता हूं। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अपनी मातृभूमि का सम्मान करने का अवसर मिला। मैं आप सभी का आभारी हूं जो मुझे आशीर्वाद देने के लिए इतनी बड़ी संख्या में आए हैं।" उन्होंने कहा कि भारत में अब तक कोविड-19 टीकाकरण की लगभग 200 करोड़ खुराकें दी जा चुकी हैं।

बेगूसराय कोर्ट में 'धोनी' पर दर्ज है गंभीर मुकदमा, जानिए 'कप्तान कूल' ने किया है क्या अपराध ?

कैसे इंद्रेश्वर मंदिर से इंद्रपुरी और फिर बना इंदौर? जानिए इतिहास

प्रेमिका को देना चाहते हैं सरप्राइज तो ले जाएं इन रोमांटिक जगहों पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -