आडवाणी के घर पहुंचे PM मोदी, दी जन्मदिन की शुभकामना
आडवाणी के घर पहुंचे PM मोदी, दी जन्मदिन की शुभकामना
Share:

नई दिल्ली : आमतौर पर राजनीतिक क्षेत्र की बात होने पर कहा जाता है कि भारत के पूर्व उपप्रधानमंत्री आडवाणी और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच तल्खियां और विवाद चलता रहा है। मगर आज जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर आडवाणी को लेकर ट्विट किया तो लगा जैसे सारे भेद मिट गए हैं और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं में से एक आडवाणी को उनके योगदान के लिए याद किया जा रहा है।

जी हां, आज भारत के पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी 88 वें वर्ष में प्रवेश कर चुके हैं। 8 नवंबर 1927 को लालकृष्ण आडवाणी का जन्म कराची में हुआ था। उन्होंने परतंत्रता का दौर भी देखा और स्वाधीन भारत का वह पहला दिन भी देखा जिसके इंतजार में लोगों ने अपने प्राणों की आहूतियां लगा दीं। आज लालकृष्ण आडवाणी को शुभकामना देने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके आवास पहुंचे।

इसके पहले उन्होंने ट्विट किया और लिखा कि हमारे मार्गदर्शक और प्रेरक, सम्माननीय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्म दिवस पर बहुत शुभकामनाऐं वे आडवाणी जी की लंबी आयु की कामना करते हुए प्रार्थना कर रहे हैं कि उनका स्वास्थ्य भी अच्छा रहे। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी आडवाणी को शुभकामनाऐं दीं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -