मन की बात में प्रधानमंत्री मोदी ने ऑस्ट्रेलिया पर भारत की ऐतिहासिक जीत को लेकर कही ये बात
मन की बात में प्रधानमंत्री मोदी ने ऑस्ट्रेलिया पर भारत की ऐतिहासिक जीत को लेकर कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने 19 जनवरी को गाबा में ऑस्ट्रेलिया को हराकर पूरे देश को गौरवान्वित किया। 32 साल और दो महीने लग गए, लेकिन चोटिल होने के बाद हासिल की गई असफल युवा भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हराया। इस ऐतिहासिक जीत के बाद, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला जीत के लिए पुरस्कृत किया, कहा कि टीम की कड़ी मेहनत और टीम वर्क प्रेरणादायक था।

'मन की बात' के दौरान, पीएम ने कहा, "इस महीने, हमें क्रिकेट पिच से अच्छी खबर मिली। शुरुआती हिचकी के बाद, भारतीय टीम ने शानदार वापसी की और ऑस्ट्रेलिया में श्रृंखला जीती। हमारी टीम की कड़ी मेहनत और टीम वर्क प्रेरणादायक था।"

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने पीएम मोदी को उनकी सराहना के लिए धन्यवाद दिया और ट्वीट किया: "धन्यवाद श्री @narendramodi जी आपकी प्रशंसा और प्रोत्साहन के शब्दों के लिए। #TeamIndia हर संभव प्रयास करेंगे कि तिरंगा ऊंची उड़ान भर सके। @imVkohli @ ajinkyarahane88 @RaviShastriOfc @ RishabhPant17 @ Jaspritbumrah93 @ ImRo45 @JayShah @ SGanguly99 @ThakurArunS। "


टीम इंडिया की यादगार जीत ने यह भी सुनिश्चित कर दिया था कि वे आईसीसी टेस्ट टीम रैंकिंग में दूसरे स्थान का दावा करने के लिए ऑस्ट्रेलिया से आगे निकल जाएंगे। वर्तमान, भारत इंग्लैंड के खिलाफ आगामी श्रृंखला पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट, तीन एकदिवसीय और पांच T20I में हॉर्न बजाए जाने की तैयारी है।

ऑबामेयांग मैनचेस्टर युनाइटेड के खिलाफ खेलते हुए आएंगे नज़र

परिणामों के बावजूद हमारी टीम में हो रहा है सुधार: एंटोनियो लोपेज हाबास

नॉर्थईस्ट ने मुंबई पर 2-0 से दर्ज की जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -