नॉर्थईस्ट ने मुंबई पर 2-0 से दर्ज की जीत
नॉर्थईस्ट ने मुंबई पर 2-0 से दर्ज की जीत
Share:

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड ने शनिवार को जीएमसी स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग में मुंबई सिटी पर 2-0 से जीत दर्ज की। इस जीत ने रिकॉर्ड 13 वीं-स्ट्रेट नाबाद खेल के साथ इतिहास बनाने की मुंबई की संभावनाओं को भी समाप्त कर दिया। नॉर्थएस्ट एकमात्र ऐसी टीम है जो मुंबई की ताकत के खिलाफ जीत हासिल करने में सफल रही है।

अंतरिम कोच खालिद जमील ने भी नॉर्थएस्ट की कमान संभालने के बाद से अपना सही प्रदर्शन बनाए रखा और अब अपनी तीसरी सीधी जीत दर्ज की, अपनी टीम को 21 अंकों के साथ शीर्ष चार में वापस ले गए।

खेल के बारे में बात करते हुए, डेसहॉर्न ब्राउन का पहला-आधा डबल मुंबई को देखने के लिए पर्याप्त था, एडम ले फोंड्रे ने देर से लक्ष्य को वापस खींच लिया। मंदार राव देसाई मुंबई के लिए शुरुआती एकादश में लौट आए, जबकि जैकीचंद सिंह को उनकी पहली शुरुआत सौंपी गई। नॉर्थएस्ट के लिए, बेंजामिन लैम्बोट ने प्लेइंग इलेवन में वापसी की, जब डायलन फॉक्स के चोटिल होने से इंकार कर दिया गया था। हाईलैंडर्स ने मुंबई को खराब बचाव के लिए दंडित किया और तीन मिनट के भीतर अपना दूसरा स्कोर बनाया। मुंबई को शुरुआती झटका देने के लिए 10 मिनट में शुरुआती दो गोल दागने के लिएNEUFC ने बेहतरीन शुरुआत की।

लालेंगमाविया भारत के सबसे अच्छे मिडफील्डर्स में से एक है: जमील

रियल कश्मीर एफसी गोकुलम ने केरल एफसी के खिलाफ खेला गोल रहित ड्रॉ

विराट कोहली की जर्सी पहनी नज़र आई डेविड वार्नर की बेटी, पिता ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -