ऑबामेयांग मैनचेस्टर युनाइटेड के खिलाफ खेलते हुए आएंगे नज़र
ऑबामेयांग मैनचेस्टर युनाइटेड के खिलाफ खेलते हुए आएंगे नज़र
Share:

आर्सेनल प्रीमियर लीग में शनिवार को मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ सींग बंद करने के लिए तैयार है। खेल से आगे, टीम के लिए एक बड़ा झटका है क्योंकि कप्तान पियरे-एमरिक ऑबामेयांग व्यक्तिगत पारिवारिक कारणों के कारण मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ खेल को याद करेंगे, लेकिन थॉमस पार्टे और एमिल स्मिथ रोवे चयन के लिए उपलब्ध होंगे।

आर्सेनल प्रीमियर लीग की तालिका में नौवें स्थान पर है, रेड डेविल्स से 10 अंक पीछे और मैनचेस्टर सिटी के 11 खिलाड़ी हैं। कप्तान का न होना टीम के लिए बड़ा झटका होगा। आर्सेनल ने एक बयान में कहा- "व्यक्तिगत कारणों से पियरे-एमरिक ऑबमेयांग शनिवार के मैच के लिए अनुपलब्ध रहेगा।" आर्सेनल के लिए पिछले दो मैचों में कप्तान चूक गए थे और उन्होंने बुधवार को पुष्टि की कि उनकी मां के स्वास्थ्य मुद्दे हैं। उन्होंने अपने परिवार के लिए प्रयास के दौरान अपने समर्थन के लिए प्रशंसकों और टीम के साथियों को धन्यवाद दिया।

शुक्रवार को अपने संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए, गनर्स बॉस मिकेल अर्टेटा अनिश्चित था कि क्या ऑबमेयांग को शामिल किया जाएगा। पार्टे ने मंगलवार को साउथैंप्टन पर जीत में चोटिल होने के बाद फिटनेस टेस्ट पास करके गनर्स को बढ़ाया है। क्लब ने कहा कि किरन टियरनी एक संदेह है और उनकी उपलब्धता पर एक देर से निर्णय लिया जाएगा। "कीरन को दाहिने निचले पैर में असुविधा के लिए मूल्यांकन किया जा रहा है। शनिवार के मैच के लिए किरन की उपलब्धता के बारे में देर से निर्णय लिया जाएगा।"

परिणामों के बावजूद हमारी टीम में हो रहा है सुधार: एंटोनियो लोपेज हाबास

नॉर्थईस्ट ने मुंबई पर 2-0 से दर्ज की जीत

गार्डियोला का दावा, कहा- प्रबंधकीय करियर की 500वीं जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -