परिणामों के बावजूद हमारी टीम में हो रहा है सुधार: एंटोनियो लोपेज हाबास
परिणामों के बावजूद हमारी टीम में हो रहा है सुधार: एंटोनियो लोपेज हाबास
Share:

एटीके मोहन बागान रविवार को फतोर्डा स्टेडियम में केरला ब्लास्टर्स के साथ खेल रहे हैं। इस खेल में एटीके अपने मोजो को फिर से तलाशने और नेताओं को मुंबई सिटी में बंद करने की कोशिश कर रही होगी। केकेएमबी के कोच एंटोनियो लोपेज हाबास का मानना है कि हालिया परिणामों के बावजूद उनकी टीम में सुधार हो रहा है लेकिन उन्होंने अपने हमले को तेज करने का आह्वान किया है।

हाबास ने कहा, "हम पिछले कुछ मैचों में अपने प्रदर्शन और अवसरों के निर्माण में सुधार कर रहे थे लेकिन हमें इसी उद्देश्य के साथ आगे बढ़ना है। पहले कुछ मैचों और लीग के पहले कुछ दौरों के बाद, टीम ने प्रणाली और प्रणाली को मजबूत किया। अब हमें अपने हमलावर प्रदर्शन को बढ़ाना होगा।”

पूर्व चैंपियन ने उत्तरपूर्व यूनाइटेड के खिलाफ संघर्ष जारी रखा, जो सीज़न की अपनी तीसरी हार के लिए धीमा था। अपने पिछले चार मैचों में, एटीके ने फॉर्म में गिरावट देखी, जबकि दो बार हारकर सिर्फ एक जीत हासिल की। उनकी रक्षा पंप के तहत हुई है, चार लक्ष्यों को पूरा करना। अपने पहले नौ मैचों में, बागान ने अपने रक्षात्मक संघर्षों को उजागर करते हुए, सिर्फ तीन बार जीत हासिल की। चांस की कमी ने उन्हें पॉइंट्स देना जारी रखा है, कोलकाता की टीम ने अपने अंतिम चार मैचों में सिर्फ तीन बार स्कोर किया है। उन्होंने पूरे सीजन में सिर्फ 13 गोल किए हैं, जो लीग में तीसरा सबसे खराब मुकाबला है। दूसरी ओर, विरोधी केरल अपने पिछले पांच मैचों में नाबाद हैं और अभी भी प्लेऑफ में पहुंचने के विवाद में हैं और चौथे स्थान से सिर्फ चार अंक दूर हैं।

नॉर्थईस्ट ने मुंबई पर 2-0 से दर्ज की जीत

गार्डियोला का दावा, कहा- प्रबंधकीय करियर की 500वीं जीत

लालेंगमाविया भारत के सबसे अच्छे मिडफील्डर्स में से एक है: जमील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -