गुजरात में PM मोदी का दूसरा दिन, सरदार पटेल की प्रतिमा पर अर्पित की पुष्पांजलि
गुजरात में PM मोदी का दूसरा दिन, सरदार पटेल की प्रतिमा पर अर्पित की पुष्पांजलि
Share:

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो दिवसीय गुजरात दौरे का आज दूसरा दिन शुरू हो गया है। जी दरअसल आज पीएम मोदी स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर सरदार पटेल को पुष्पांजलि अर्पित कर चुके हैं। वहीं अब वह राष्ट्रीय एकता दिवस परेड में हिस्सा लेंगे। इसी के साथ आज ही वह सिविल सर्विसेज प्रोबेशनर्स को संबोधित करेंगे। मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवड़िया स्थित स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पहुंच गए हैं।

वहां उन्होंने सरदार पटेल की भव्य प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर दी है। ठीक उससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के पहले गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। आप देख सकते हैं इसके लिए उन्होंने एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा है कि, 'राष्ट्रीय एकता और अखंडता के अग्रदूत लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल को उनकी जन्म-जयंती पर विनम्र श्रद्धांजलि।' वैसे आज पीएम मोदी करीब 11 बजे सिविल सर्विसेज प्रोबेशनर्स को संबोधित करेंगे। वहीं उसके बाद 11:45 बजे, पीएम वाटर एरोड्रम (केवडिया) का उद्घाटन करेंगे।

आज दोपहर के करीब 1 बजे पीएम मोदी वाटर एरोड्रम (साबरमती रिवरफ्रंट) का उद्घाटन करने वाले हैं। इसी के साथ ही आज वह सीप्लेन सेवा (साबरमती रिवरफ्रंट से केवडिया तक) का भी उद्घाटन करेंगे। सी प्लेन के बारे में बात करें तो इसमें एक बार में 19 यात्री सफर कर सकते हैं। आपको पता ही होगा कि गुजरात दौरे के पहले दिन पीएम मोदी ने आरोग्य वन के बाद एकता मॉल का उद्घाटन किया। जी दरअसल यहां देश के अलग-अलग हिस्सों और संस्कृति से जुड़े हैंडलूम के सामान मिलेंगे।

कौए ने की ऐसी शरारत, जिसे देख लोग हुए हैरान

एक्सिस बैंक ने मैक्स लाइफ के साथ हिस्सेदारी अधिग्रहण समझौते में किया संशोधन

मुंबई पुलिस ने हटाए इमैनुएल मैक्रॉन के सभी पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -