पीएम मोदी ने जताया गुजरात की जनता का आभार, हिमाचल में जयराम का इस्तीफा
पीएम मोदी ने जताया गुजरात की जनता का आभार, हिमाचल में जयराम का इस्तीफा
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत दर्ज करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए राज्य की जनता का आभार प्रकट किया है। पीएम मोदी ने कहा कि, 'धन्यवाद गुजरात। अभूतपूर्व चुनाव परिणामों को देखकर मैं बहुत अधिक भावनाओं से अभिभूत हूं। लोगों ने विकास की राजनीति का आशीर्वाद दिया और साथ ही इच्छा व्यक्त की कि वे चाहते हैं कि यह गति और तेज गति से चलती रहे। मैं गुजरात की जन शक्ति को नमन करता हूं।'

हिमाचल में हार के बाद जयराम ठाकुर ने दिया इस्तीफा:-

वहीं, हिमाचल प्रदेश में भाजपा की हार के बाद सीएम जयराम ठाकुर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। जयराम ठाकुर ने आज शाम राजभवन पहुंचकर गवर्नर को अपना इस्तीफा सौंपा है। हिमाचल में कांग्रेस ने सरकार बनाई है। ताजा आंकड़ों के अनुसार, कांग्रेस 40 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं, भाजपा को महज 25 सीटों पर बढ़त हासिल है। जबकि आम आदमी पार्टी का कोई प्रत्याशी नहीं जीत पाया है।

रामपुर में आज़म खान का किला ध्वस्त:-

उत्तर प्रदेश के रामपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए मतगणना खत्म हो चुकी है। आजम खान के गढ़ में भाजपा का कमल खिला है। इस सीट से भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना ने सदर सीट से शानदार जीत हासिल की है। उन्होंने रामपुर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के उम्मीदवार आसिम रजा को 34 हजार वोटों से मात दी है। बता दें कि, आजम खान की विधायकी को खतरे में डालने में आकाश सक्सेना का अहम योगदान माना जाता है। 

हिमाचल प्रदेश में लहराया कांग्रेस का परचम, जीत पर राहुल गांधी का आया ये बड़ा बयान

गुजरात-हिमाचल में मिली करारी हार, फिर भी खुश हैं केजरीवाल, जानिए क्यों ?

'भारत जोड़ो यात्रा के कारण मिली जीत...', हिमाचल चुनाव में मिली जीत पर बोले खड़गे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -