आज है सीएम अरविंद केजरीवाल का जन्मदिन, कार्यकर्ताओं को बोली यह बात
आज है सीएम अरविंद केजरीवाल का जन्मदिन, कार्यकर्ताओं को बोली यह बात
Share:

दिल्ली के सीएम व आप सुप्रीमों अरविंद केजरीवाल का आज जन्मदिन है. आज इस खास मौके पर उनके कई दिग्गज हस्तियां, उन्हे जन्मदिन की शुभकानाएं दे रही है. हालांकि वह अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे. स्वाधीनता दिवस के अवसर पर शनिवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा थी कि वह अपनी जन्मदिन नहीं मना रहे हैं.

5 महीने बाद फिर भक्तों को दर्शन देंगी माँ वैष्णोदेवी, आज से शुरू होगी यात्रा

आप के अध्‍यक्ष और दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का आज जन्‍मदिन है. इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्‍हें शुभकामनाएं देते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना की है. प्रधानमंत्री मोदी ने सुबह लगभग 7 बजे एक ट्वीट में केजरीवाल को बर्थडे विश किया. करीब आधे घंटे बाद केजरीवाल ने उन्‍हें धन्‍यवाद देते हुए ट्वीट किया. केजरीवाल वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी को वाराणसी से चुनौती दे चुके हैं.

कैंसर को मात देने के बाद मनीषा कोइराला ने फिल्म इंडस्ट्री में इस तरह की थी वापसी

बता दे कि शनिवार को अरविंद केजरीवाल ने अपने कार्यकर्ताओं से बताया कि सभी से गुजारिश है कि मेरे घर बंधाई देने मत आइए, किन्तु उपहार में आप ऑक्सी मीटर दे सकते हैं. उन्होंने बताया कि अपने गांव में अपने इलाके में ऑक्सीजन केंद्र शुरू कीजिए. सभी कार्यकर्ताओं, सपोर्टर्स, डोनर्स से अपील है कि हम ये प्लान कर रहे हैं कि ज्यादा से ज्यादा गांवों के अंदर हर गांव में एक-एक व्यक्ति को एक-एक ऑक्सी मीटर देकर उस गांव की जिम्मेदारी दी जाए. वही, शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करते वक्त केजरीवाल ने कोरोना से होने वाली मृत्यु को रोकने का सबसे अच्छे उपाय 'होम आइसोलेशन' पर मंत्रणा की और पार्टी के लोगों का कोरोना के खिलाफ मार्गदर्शन किया. 

यूपी में डेढ़ लाख हुए कोरोना मरीज, 2500 के करीब पहुंचा मृतकों का आंकड़ा

यूपी में 12 वर्षीय बच्ची से हैवानियत, दुष्कर्म किया, आँखें फोड़ी और मार डाला

क्या भारत में बन सकती है रूस की वैक्सीन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -