शिव सेना बोली पीएम अगली दिवाली बलूचिस्तान में मनाएं
शिव सेना बोली पीएम अगली दिवाली बलूचिस्तान में मनाएं
Share:

मुम्बई : बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिव सेना ने अपने मुख पत्र 'सामना' में पीएम मोदी से अपील की है कि वे लखनऊ में राम मंदिर बनाने का एलान करें और अगले लक्ष्य के रूप में पीओके और बलूचिस्तान की आजादी का मुद्दा रखकर अगली दिवाली बलूचिस्तान मे जाकर मनाएं.

'सामना' में बताया गया कि प्रधानमंत्री का अगला लक्ष्य अब पाक अधिकृत कश्मीर और बलूचिस्तान की स्वतंत्रता है. प्रधानमंत्री ने अगली दिवाली बलूचिस्तान मे जाकर मनाई तो हमें आश्चर्य नहीं होगा.गंगा आरती के लिए वाराणसी जा रहे पीएम मोदी से शिव सेना ने अपील की है कि वह लखनऊ में राम मन्दिर निर्माण की घोषणा करें. शिव सेना ने यह भी कहा कि पीएम को अयोध्या जाकर राम के दर्शन करने चाहिए और राम मंदिर बनेगा ही ऐसी घोषणा कर शहीद राम सेवकों को श्रद्धांजलि अर्पित करनी चाहिए.

यूपी के राजनीतिक हालातों का जिक्र करते हुए मुख पत्र में कहा गया है कि बीजेपी की बिहार विधानसभा चुनाव मे हुई हार का उल्लेख करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पर ही दांव लगाया था और पूरी केंद्र सरकार को मैदान मे उतारने के बाद भी वहां करारी हार हुई थी. यदि पीएम कह दें कि मैं सिर्फ राजनीतिक लाभ के लिए लखनऊ नहीं आया हूं, बल्कि राम मंदिर की घोषणा करने आया हूँ . ऐसे कहने से विरोधियों के मुंह अपने आप बंद हो जाएंगे. उत्तर प्रदेश मे कांग्रेस पार्टी की खाट पहले से खड़ी है. मायावती का हाथी की चाल ठीक नहीं है और समाजवादी पार्टी पारिवारिक कलह मे उलझी पड़ी है.

शिवसेना कार्यकर्ता ने संजय राउत पर फैंकी स्याही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -