राजस्थान चुनाव में पीएम मोदी ने किया प्रचार, राहुल गांधी पर निशाना
राजस्थान चुनाव में पीएम मोदी ने किया प्रचार, राहुल गांधी पर निशाना
Share:

नागौर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के नागौर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। जानकारी के अनुसार बता दें कि राजस्थान में 7 दिसंबर को विधानसभा चुनाव है और अब भाजपा और कांग्रेस में सीधे आमने सामने की टक्कर होने वाली है। वहीं उन्होने कहा कि जिन लोगों को यह नहीं पता कि चने का पौधा होता है या पेड़ और जिन्‍हें यह भी नहीं मालूम कि मूंग और मसूर में क्‍या फर्क होता है वे आज देश को किसानी सिखाने चले हैं। 

राजस्थान चुनाव: पीएम मोदी की जाति पूछने वाले कांग्रेस नेता जोशी को चुनाव आयोग की क्लीन चिट

वहीं भाषण की शुरुआत में पीएम मोदी ने महात्मा ज्योतिबा फुले को नमन किया और ​फिर पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा की सरकार कहीं भी हो चाहे दिल्ली में या राजस्थान में, हमारी सरकार का एक ही मंत्र होता है सबका साथ सबका विकास। इसके साथ ही भाषण की शुरुआत में पीएम मोदी ने महात्मा ज्योतिबा फुले को नमन किया। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सबका साथ सबका विकास की यह प्रेरणा हमें महात्‍मा ज्‍योतिबा फुले और बाबा साहब आंबेडकर से मिली है। 

मध्यप्रदेश चुनाव: 2 बजे तक 35 प्रतिशत दाल चुके वोट, चुनाव आयोग ने दिए दोबारा मतदान के संकेत

गौरतलब है कि देश में इस समय भाजपा सरकार काबिज है और पी एम मोदी भी लगातार संघर्ष में हैं कि एक बार फिर कमल का फूल ही खिले। वहीं बता दें कि सभा के दौरान मोदी ने कहा कि भाजपा की सरकार कहीं भी हो चाहे दिल्ली में या राजस्थान में, हमारी सरकार का एक ही मंत्र होता है सबका साथ सबका विकास। इसके अलावा नागौर में प्रधानमंत्री ने कहा कि देखिए, न आप चांदी का चम्‍मच लेकर पैदा हुए हैं न मैं, न आपके दादा-दादी राज करते थे न मेरे। एक कामगार आपसे आशीर्वाद लेने आया है। आज एक कामदार की लड़ाई एक नामदार से है। जो जिंदगी आप गुजार रहे हैं वहीं जिन्दगी मैं भी गुजार रहा हूं। अमीरों के पास बीमारी के इलाज के लिए तो बहुत विकल्प हैं लेकिन हमारे गरीब भाइयों का क्या? लेकिन ये बात सोने की चमक लेकर पैदा हुए लोग कैसे समझ पाएंगे।


खबरें और भी 

मध्यप्रदेश चुनाव: राज्य में 1.30 बजे तक 33 फीसदी मतदान, ईवीएम की खराबी पर ओ पी रावत ने दिया बड़ा बयान

मिजोरम चुनाव: राज्य में रिकॉर्डतोड़ मतदान होने की उम्मीद, एक बजे तक 49 प्रतिशत हुई वोटिंग

तेलंगाना चुनाव: टीआरएस को राहुल ने आरएसएस से जोड़ा, कहा इसका असली नाम 'तेलंगाना राष्ट्रीय संघ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -