पद्मश्री तुलसी गौड़ा के चरणों में यूँ झुके पीएम मोदी, Video देख गदगद हुए लोग
पद्मश्री तुलसी गौड़ा के चरणों में यूँ झुके पीएम मोदी, Video देख गदगद हुए लोग
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार (3 मई) को राज्य के उत्तर कन्नड़ जिले में पहुंचे थे. इस दौरान अंकोला में प्रधानमंत्री ने पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित तुलसी गौड़ा और सुकरी बोम्मागौड़ा से मुलाकात की. वहीं अब इस मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी के अंदाज की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है.

 

दरअसल, पीएम मोदी अंकोला में मंच पर पद्म पुरस्कारों से सम्मानित लोगों के साथ संवाद किया. इस दौरान उन्होंने गर्मजोशी से हाथ मिलाया और अभिवादन किया. वहीं, जब तुलसी गौड़ा ने प्रधानमंत्री के पैर छूने का प्रयास किया, तो पीएम मोदी ने उन्हें रोका और दोनों महिलाओं के सामने झुककर उनका आशीर्वाद लिया. पद्म पुरस्कार से सम्मानित तुलसी गौड़ा ने प्रधानमंत्री से मिलने के बाद कहा कि मुझे बेहद खुशी है कि पीएम मोदी दिल्ली से अंकोला के लोगों से मिलने आए, उन्होंने मेरा आशीर्वाद लिया. तुलसी गौड़ा ने बताया कि मैं दिल्ली में पहले भी मिल चुका हूँ. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी से मिलकर हम सभी बेहद खुश हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर भी पीएम मोदी के इस अंदाज की लोग जन्मकर तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि कर्नाटक की एक आदिवासी महिला तुलसी गौड़ा को 2021 में पर्यावरण की सुरक्षा में उनके योगदान के लिए पद्म श्री पुरस्कार से नवाज़ा गया था. वहीं सुकरी बोम्मागौड़ा को “हलक्की की कोकिला” के तौर पर जाना जाता है, इनको 2017 में लोक गायन के लिए पद्म श्री से नवाज़ा गया था.

The Kerala Story: प्यार, धर्मान्तरण और आतंकवाद..! दिल दहला देगी इन 3 लड़कियों की कहानी

शराब की होम डिलीवरी से पैसे कमा रहे नितीश कुमार, बिहार में 10000 करोड़ का घोटाला- सम्राट चौधरी

Wrestlers Protest: पहलवानों और दिल्ली पुलिस की झड़प का सच क्या ? AAP नेता का भी नाम आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -