PM मोदी हुए इस राम भजन के मुरीद, सोशल मीडिया पर शेयर कर की जमकर तारीफ
PM मोदी हुए इस राम भजन के मुरीद, सोशल मीडिया पर शेयर कर की जमकर तारीफ
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने स्वाति मिश्रा एवं जुबिन नौटियाल के पश्चात् एक और राम भजन को सोशल मीडिया पर साझा किया है. 'अयोध्या में जयकारा गूंजे' इस भजन को साझा करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने जमकर प्रशंसा की. जिसके बाद से उनका ये ट्वीट देखते ही देखते मिनटों में वायरल हो गया.

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया- 'अयोध्या के साथ देशभर में आज हर तरफ प्रभु श्री राम के स्वागत में मंगलगान हो रहा है. इस पुण्य अवसर पर राम लला की भक्ति से ओतप्रोत विकास जी एवं महेश कुकरेजा जी के राम भजन को आप भी अवश्य सुनिए.' इस ट्वीट के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने इस भजन का एक वीडियो भी साझा किया है जिसके बैकग्राउंड में ये राम भजन बज रहा है. वहीं वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी भी कुछ झलकियां भी हैं जिसमें पीएम प्रभु श्री राम की भक्ति में डूबे दिखाई दिए. प्रधानमंत्री मोदी ने जैसे ही इस भजन को साझा किया तो प्रशंसक भी भक्ति में डूब गए. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर प्रभु श्री राम के पोस्टर तो किसी ने GIF साझा किया. दरअसल, अयोध्या में प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होगी. 

इसे लेकर जोरों से तैयारियां चल रही हैं. अयोध्या में राजनीति से लेकर बॉलीवुड के तमाम दिग्गज स्टार्स को आमंत्रण भेजा गया है. वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने सभी देशवासियों से अपील की है कि वो 22 जनवरी को अपने घरों में श्रीराम ज्योति जलाएं एवं दीपावली मनाएं. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में सम्मिलित होने के लिए हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट को आमंत्रण मिला है. इसके अतिरिक्त अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, अक्षय कुमार, सनी देओल, अजय देवगन, प्रभास, आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ के नाम सम्मिलित हैं.

राजनाथ सिंह का लंदन दौरा, 22 साल बाद किसी भारतीय रक्षा मंत्री की पहली ब्रिटेन यात्रा

झारखंड के छात्र राम राउत की इटली में रहस्यमयी मौत, परिवार ने सरकार से लगाई शव लाने की गुहार

पीएम मोदी की लक्षद्वीप यात्रा पर ऐसा क्या कह गए मंत्री जमीर अहमद, जो लोग बोले- Boycott Maldives

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -