जापान में गरजे मोदी, बताया भारत में किसकी वजह से बनी मजबूत सरकार
जापान में गरजे मोदी, बताया भारत में किसकी वजह से बनी मजबूत सरकार
Share:

जी-20 सम्मेलन में भाग लेने के लिए जापान पहुंचे भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वहां कोबे में आज लोगों को संबोधित किया और इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं सात महीने बाद फिर यहां आकर बेहद भाग्यशाली हूं और यह संयोग है कि जब पिछली बार मैं यहां पर आया था और आपने मेरे मित्र शिंजो आबे में अपना विश्वास दिखाया था. जबकि आज जब मैं यहां हूं, तो दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र ने इस प्रधान सेवक पर और भी अधिक भरोसा दिखाया है. 

प्रधानमंत्री मोदी ने आज लोगों को संबोधित करते हुए कहा है कि 130 करोड़ भारतीयों ने पहले से मजबूत सरकार बनाई है और यह एक वाकई बड़ी है. जबकि तीन दशक के बाद, पहली बार, पूर्ण बहुमत के साथ लगातार दूसरी बार सरकार भारत में बनी है और इसके आगे उन्होंने कहा है कि सबका साथ, सबका विकास और उसमें लोगों ने अमृत मिलाया सबका विश्वास. अब हम इस मंत्र के साथ आगे बढ़ रहे हैं. अतः भारत मजबूत बनेगा. 

आगे पीएम मोदी ने कहा, जब दुनिया के साथ भारत के संबंधों की बात की जाती है तो जापान इसमें अपना महत्वपूर्ण स्थान रखता है और ये संबंध आज के नहीं है, बल्कि सदियों से ये बने हुए हैं. वहीं इन संबंधों में एक-दूसरे की संस्कृति को लेकर सम्मान और सामंजस्यता भी है. 

दिल्ली वक्फ बोर्ड ने हिंसा के शिकार तबरेज की पत्नी के लिए की ये बड़ी घोषणा

इस लोकसभा सत्र में भाजपा, ये प्रमुख बिल करेगी पेश

अमित शाह का कश्मीर दौरा, सरपंचों से की मुलाकात

UP में 'तमंचे' पर कानून, कैदी बोले- योगी सरकार कुछ नहीं बिगाड़ सकती...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -