पीएम ने राहुल को कहा अहंकारी

आज से कर्नाटक में चुनाव प्रचार की शुरुआत करते हुए पीएम मोदी उडुपी पहुंचे हैं. पीएम मोदी आज कुल 3 रैलियों को संबोधित करेंगे. उडुपी में पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा ये परशुराम की सृष्टि है, ये प्रकृति हमें सहजीवन का संदेश देती है. इसी धरती के बेटे गुरुराज पुजारी ने दुनिया के अंदर हिंदुस्तान का माथा ऊंचा कर दिया है. ऑस्ट्रेलिया में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में कृष्ण की धरती पर पैदा हुए गुरुराज पुजारी ने वेटलिफ्टिंग में मेडल दिलाया. मुझे गुरुराज से मिलने का मौका मिला, उनके पराक्रम की कहानी सुनी. जब देश में जनसंघ का झंडा कहीं नहीं लहराता था, 40 साल पहले जनसंघ के लोगों को नगरपालिका में चुनकर भेजा जाता था. तब देश की नगरपालिकाओं में उडुपी नगरपालिका नंबर 1 पर आती रहती थी. उडुपी, जनसंघ और भाजपा का नाता सफलता से जुड़ा है. मैं भाजपा और जनसंघ के उन कार्यकर्ताओं को नमन करता हूं. यह दक्षिण कर्नाटक में मंदिरों की धरती के तौर पर जाना जाता है. ये धरती भारत के लिए लैंड ऑफ बैंकिंग भी है. यहीं से देश को नई दिशा और ताकत मिली.

पीएम मोदी ने कहा, ये देवगौड़ा जब भी दिल्ली आए, मैं उनसे मिला. देवगौड़ा जब मेरे घर आते हैं तो मैं उनकी गाड़ी का दरवाजा खोलकर उनका स्वागत करता हूं. जब वे जाते हैं तो मैं उनको गाड़ी में बैठा कर आता हूं. वे हमारे राजनीतिक विरोधी हैं, लेकिन वे हमारे सम्मानीय नेताओं में से एक हैं. मैंने सुना कि कांग्रेस अध्यक्ष (राहुल गांधी) चुनावी सभाओं में देवगौड़ा जी का कैसे उल्लेख कर रहे थे, ये आपका अहंकार है. अभी तो आपके करियर की शुरुआत हुई है. आप उन्हें अपमानित करते हैं. अभी आपकी जिंदगी की शुरुआत है, उनके आने वाले दिन कितने बुरे हो सकते हैं, आप सोच सकते हैं.

पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा, कर्नाटक में दो दर्जन से ज्यादा भाजपा के कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार दिया. हिंसा का खेल खेला गया. हिंसा की मानसिकता की कर्नाटक से और देश से विदाई होनी चाहिए. कर्नाटक का बहुत नाम था, लेकिन कांग्रेस ने इस नाम को बदनाम कर दिया. मैं बहुत छोटा था, तबसे कर्नाटक का नाम सुना करता था. भारत में ईज ऑफ डूइंग बिजनेस के लिए योजना बन रही है और कर्नाटक में कांग्रेस ने ईज ऑफ डूइंग मर्डर कर दिया. ये मेरा खुला आरोप है. सूबे में 12 मई को चुनाव होना है जिनका परिणाम 15 मई को आएगा.

बिना कागज के 15 मिनिट बोलकर बताएं राहुल- पीएम मोदी

पीएम बिना झूठ बोले 15 मिनट बोलकर दिखाएं- सुष्मिता

राहुल के विमान के हादसे की FIR से BAOA को एतराज

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -