सबसे पहले 100% टीकाकरण कवरेज को पूरा करने वाली उत्तराखंड सरकार की पीएम मोदी ने की प्रशंसा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा में वयस्क आबादी के लिए 100 प्रतिशत पहली खुराक कवरेज को पूरा करने पर एक वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से गोवा में स्वास्थ्य योद्धाओं और कोविड टीकाकरण कार्यक्रम के लाभार्थियों के साथ बातचीत की। ट्विटर हैंडल पर सराहना साझा करते हुए, प्रधान मंत्री ने कहा, "देवभूमि के लोगों को बहुत-बहुत बधाई। उत्तराखंड की यह उपलब्धि देश की कोविड के खिलाफ लड़ाई में बहुत महत्वपूर्ण है। मुझे विश्वास है कि हमारा टीकाकरण अभियान वैश्विक लड़ाई में सबसे प्रभावी होने जा रहा है। महामारी और इसमें लोगों की भागीदारी अहम है..'

पीएम मोदी ने कोविड लाभार्थी और कार्यकर्ता श्री नज़ीर शेख के साथ बातचीत करते हुए पूछा कि उन्होंने दूसरों को टीके लेने के लिए मनाने का फैसला कैसे किया। प्रधानमंत्री ने श्री नजीर से लोगों को टीकाकरण केंद्रों तक ले जाने में आने वाली कठिनाइयों के बारे में पूछा। उन्होंने श्री नज़ीर से टीकाकरण अभियान में उनके अनुभव के बारे में भी पूछा। प्रधानमंत्री ने कहा कि श्री नजीर शेख के प्रयास की तरह 'सबका प्रयास' को शामिल करना इस बेहद महत्वपूर्ण अभियान में परिणाम हासिल करने का एक बड़ा कारक है। प्रधानमंत्री ने पूरे देश में सामाजिक रूप से जागरूक कार्यकर्ताओं की प्रशंसा की।

सभा को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री ने शुभ गणेश उत्सव के मौसम में सुरक्षा प्राप्त करने के लिए गोवा के लोगों की सराहना की। उन्होंने गोवा के प्रत्येक पात्र व्यक्ति को वैक्सीन की कम से कम एक खुराक मिलने पर अपार प्रसन्नता व्यक्त की।  उन्होंने कहा “कोविड के खिलाफ लड़ाई में यह एक प्रमुख मील का पत्थर है। गोवा की हर उपलब्धि जो एल भारत-श्रेष्ठ भारत की अवधारणा का प्रतीक है, मुझे बहुत खुशी से भर देती है।

दिवाली पर Fabindia ने शुरू किया 'जश्न-ए-रिवाज', ट्विटर पर मचा बवाल

भारत का भविष्य विज्ञान आधारित अर्थव्यवस्था पर निर्भर : जितेंद्र सिंह

छत्तीसगढ़: धर्मान्तरण पर आधी रात को मचा बवाल, ग्रामीणों ने 40 लोगों को बनाया बंधक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -