रोजर फेडरर के साथ Wimbledon कोर्ट पर उतर के खिलाड़ी
रोजर फेडरर के साथ Wimbledon कोर्ट पर उतर के खिलाड़ी
Share:

वेल्स की राजकुमारी केट मिडलटन (Kate Middleton) अपने टेनिस आदर्श रोजर फेडरर (Roger Federer) के साथ एक बार फिर से विंबलडन के कोर्ट पर आए। 41 साल की केट मिडलटन ने टूर्नामेंट के बॉल बॉय और बॉल गर्ल पर बनने वाली डॉक्यूमेंट्री के लिए 8 बार के विंबलडन (Winbeldon) चैंपियन के विरुद्ध युगल मैच भी खेला। सफेद पकड़े पहनकर कोर्ट पर उतरी केट ने एक रैली खेलने के बाद फेडरर से अपनी सर्विस पर सुझाव देने की अपील भी की।

जिसके उपरांत दोनों स्टार प्रशिक्षण सत्र में शामिल हुए जिसमें चुने जाने वाले 250 बॉलबॉय और बॉल गर्ल को आगामी चैंपियनशिप अवसर भी मिलने वाला हैं। केट जो ऑल इंग्लैंड लॉन टेनिस और क्रोकेट क्लब की संरक्षक हैं, ने मौके  पर बोला है कि विंबलडन अपने आश्चर्यजनक पेशेवर बॉलबॉय और बॉलगर्ल्स के लिए प्रसिद्ध है। पर्दे के पीछे क्या होता है यह देखना अविश्वसनीय भी है।

केट बोलीं- सभी अनुशासन और आपने जो कुछ भी सीखा है, उसके साथ आप इसे अपने जीवन के कई अन्य भाग में ले जाने में सक्षम हो सकते है।  वहीं, स्विस चैंपियन फेडरर ने बोला है कि चैंपियनशिप के दौरान एक बॉल किड बनने के लिए कितना प्रयास और प्रशिक्षण करना पड़ता है, इससे मैं वास्तव में प्रभावित हूं। जब मैं 9 या 10 साल का था तब मैं बेसल में एक बॉल किड हुआ करता था और जैसा कि मैंने हमेशा कहा है, एक बार बॉल किड हमेशा बॉल किड भी होता है।

धवन के डेब्यू मैच में विराट पर क्यों भड़क गए थे कप्तान धोनी ?

'कोर्ट में लड़ेंगे, रोड पर नहीं..', बृजभूषण सिंह के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने वाले पहलवानों ने किया ऐलान

'किस हद तक गिरोगे..', गुरु योगेश्वर दत्त ने 2019 की फोटो शेयर कर बजरंग पुनिया को दिखाया आइना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -