'किस हद तक गिरोगे..', गुरु योगेश्वर दत्त ने 2019 की फोटो शेयर कर बजरंग पुनिया को दिखाया आइना
'किस हद तक गिरोगे..', गुरु योगेश्वर दत्त ने 2019 की फोटो शेयर कर बजरंग पुनिया को दिखाया आइना
Share:

नई दिल्ली: टोक्यो ओलंपिक में देश के लिए पदक जीतने वाले बजरंग पूनिया और उनके ‘गुरु’ योगेश्वर दत्त के बीच सोशल मीडिया पर दंगल छिड़ गया है. दोनों एक दूसरे पर इल्जाम लगाने में लगे हुए हैं. भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों का विरोध अब भी जारी हैं. अब यह लड़ाई और तल्ख हो गई है.

बजरंग पूनिया का कहना है कि अगर योगेश्वर को एक मैच के ट्रायल से समस्या थी, तो उन्हें खेल मंत्री के पास जाना चाहिए था. प्रदर्शनकारी पहलवानों में शामिल बजरंग ने कहा है कि अगर यह साबित हो जाता है कि पहलवानों ने ट्रायल्स में रियायत मांगी थी, तो वह (पुनिया) कुश्ती छोड़ देंगे. बजरंग के बयान के बाद उनके 'गुरु' योगेश्वर दत्त ने पलटवार करते हुए कहा है कि ‘किस हद तक गिरोगे.’

 

दरअसल, बजरंग पुनिया ने लंदन ओलंपिक के कांस्य पदकधारी अपने गुरु योगेश्वर दत्त के संबंध में कहा था कि उन्होंने फिट नहीं होने के बाद भी 2015 वर्ल्ड चैंपियनशिप में हिस्सा लिया था और इस तरह से उन्होंने देश के साथ विश्वासघात किया है. बजरंग ने दावा किया था कि उनके पास इसका सबूत भी है. इसके जवाब में योगेश्वर दत्त ने सोशल मीडिया के अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर बजरंग की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने चेले यानी बजरंग पूनिया से सवाल किया है. योगेश्वर दत्त ने पुनिया को टैग करते हुए लिखा कि, ‘किस हद तक गिरोगे! बोलना अगर 2018 में छोड़ा था तो 2019 को ये गुरु जी मानकर परमात्मा के शुक्रिया की पोस्ट कैसे बेटे?’ दरअसल, योगेश्वर दत्त का कहना था कि, जब पुनिया जानते थे कि, उन्होंने (दत्त ने) देश के साथ विश्वासघात किया है, तो फिर वे 2019 में उन्हें गुरु मानकर भगवान का धन्यवाद् क्यों कर रहे थे ?  

एशिया कप 2023 से भी बाहर हुए श्रेयस अय्यर! टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका

WFI के चुनावों पर गुवाहाटी हाई कोर्ट ने लगाई रोक, असम कुश्ती संघ ने की थी मांग

'कोहली-रोहित को टेस्ट क्रिकेट से पूरी तरह ड्राप कर देना चाहिए...', गावस्कर ने क्यों कही ये बात ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -