G20 के डिनर में CM नीतीश के पहुँचने पर आई PK की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
G20 के डिनर में CM नीतीश के पहुँचने पर आई PK की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

पटना: G20 में राष्ट्रपति द्वारा आयोजित किए गए डिनर कार्यक्रम में कई प्रदेशों के सीएम सम्मिलित हुए। इस के चलते बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पहुंचे। ऐसे में प्रशांत किशोर ने नीतीश पर हमला बोला। दरअसल जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार भाजपा वालों को मैसेज देने गए थे कि ध्यान नहीं दीजिएगा तो हम उधर भी जा सकते हैं। बीते 8 बरस में नहीं गए, यहां तक कि जब बीजेपी के साथ थे तब नहीं जाते थे। 

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार का अपना राजनीति करने का तरीका है। एक दरवाजे को खोलते हैं तथा पीछे से खिड़की और रोशनदान दोनों को खोलकर रखते हैं। किसकी कब आवश्यकता पड़ जाए, इसके मुताबिक अपना रास्ता खोले हुए हैं। प्रशांत किशोर ने कहा कि INDIA नीतीश के लिए दरवाजा है तथा खिड़की NDA है जिसके राज्यसभा सदस्य हरिवंश नारायण हैं। आगे प्रशांत किशोर ने कहा कि I।N।D।I।A। उनके लिए दरवाजा है एवं खिड़की राज्यसभा सदस्य हरिवंश नारायण हैं, जिनके जरिए उनका बीजेपी के साथ संपर्क बना हुआ है। ये मैसेजिंग है जैसे हम कमरे में रोशनी आने के लिए जगह छोड़ देते हैं। ये सब तो भाजपा एवं NDA वालों को मैसेज दे रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से कोई पूछे कि बीते वर्ष क्यों नहीं गए थे? ये उनका NDA वालों के ऊपर दबाव बनाने का तरीका है कि यदि हमको आप लोग भाव नहीं दीजिएगा तो हम उधर भी जा सकते हैं। बिहार में नीतीश कुमार की राजनीति कौन नहीं जानता है। बता दे कि इस डिनर में भाजपा शासित प्रदेशों के सीएम तो दिखाई ही दिए थे, उनके अतिरिक्त पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू एवं महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे भी सम्मिलित हुए थे। 

भारत-सऊदी अरब के रिश्ते होंगे और मजबूत, आज पीएम मोदी के साथ बैठक करेंगे क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान !

बाल विवाह पर शिकंजा ! अगले 10 दिनों में होगी 3000 गिरफ़्तारी, सीएम हिमंता सरमा का आदेश

370 का समर्थक, CAA का विरोधी..! कौन है क्रिस्टोफ जैफरलॉट ? पेरिस में जिसके साथ बैठे दिखे राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -