PKL 9 : गुमान और इकरामी की बदौलत यू मुंबा ने गुजरात जाएंट्स को इतने अंकों से दी मात
PKL 9 : गुमान और इकरामी की बदौलत यू मुंबा ने गुजरात जाएंट्स को इतने अंकों से दी मात
Share:

गुमान सिंह (12) और हैदरअली इकरामी (10) के बेहतरीन प्रदर्शन के कारण यू मुंबा ने कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में बीते दिन खेले गए ViVo प्रो कबड्डी लीग के नौवें सीजन के 40वें मुकाबले में गुजरात जाएंट्स को 37-29 से मात दे दी।दोनों टीमों का यह 7वां मैच था। गुजरात को इससे पहले तीन में जीत हासिल की, दो में हार मिली थी जबकि उसका एक मैच टाई हो गया। दूसरी ओर, मुंबा को तीन मैचों में जीत और तीन में हार मिली है।

चौथी जीत के साथ मुंबा 5वें स्थान पर पहुंच गए हैं। गुजरात के लिए HS राकेश ने हमेशा की तरह अच्छा प्रदर्शन करते हुए 12 अंक भी अपने नाम किए। प्रतीक दहिया ने भी 5 अंकों के साथ प्रभावित कर दिया।चौथे मिनट में स्कोर 4-3 से गुजरात के पक्ष में था लेकिन अफसोस की बात यह थी कि उसके कप्तान चंद्रन रंजीत को पिछली रेड के दौरान चोट लगी और उन्हें स्ट्रेचर पर मैट से बाहर कर दिया। मुंबा ने जल्द ही 7-6 की लीड ले ली। अपनी अगली रेड पर राकेश ने न सिर्फ स्कोर बराबर किया बल्कि मुंबा को सुपर टैकल की स्थिति में भी धक्का दे दिया।

राकेश पहली रेड पर तो 1 अंक लेकर लौटे लेकिन दूसरी रेड पर हैदर अली और मोहित ने सुपर टैकल को अंजाम दे अपनी टीम को 10-8 से आगे किया। बता दें कि  हैदर अली को डू ओर डाई रेड पर टैकल कर गुजरात के डिफेंस ने राकेश को रिवाइव कराया लेकिन अपनी डू ओर डाई रेड पर राकेश ने मुंबा के डिफेंस को 2 अंक दे दिए। फिर गुजरात ने मुंबा को ऑल आउट कर स्कोर 14-14 भी कर डाला। ऑल आउट के बाद दोनों टीमों को दो-दो अंक मिले। पहला हाफ 16-16 की बराबरी पर आकर खत्म हो गया।

ब्रेक के उपरांत गुमान ने मल्टी प्वाइंट रेड के साथ मुंबा को 18-16 से आगे किया। इकरामी ने इस्केप पर अंक लेकर आए और गुजरात को सुपर टैकल की स्थिति में धकेला। प्रतीक ने हालांकि मोहित को टो टच पर बाहर कर इस स्थिति को पूरी तरह से बदल दिया। प्रतीक ने फिर अगली रेड पर गुमान का शिकार कर लिया। इकरानी हालांकि अगली रेड पर लपक लिए गए। सुरेंदर ने फिर अगली रेड पर प्रतीक को लपक स्कोर 21-21 भी कर लिया। फिर सुरेंदर ने जय भगवान के साथ राकेश को लपक सुपर टैकल के 2 अंक लिए। मुंबा को 25-24 की लीड मिल चुकी थी।

T20 वर्ल्ड कप में कोहली के नाम दर्ज हुआ 'विराट' रिकॉर्ड

ये कैसे हो गया ? अपने शॉट पर कोहली को खुद भी नहीं हुआ यकीन, कैमरे में कैद हुआ रिएक्शन

T20 वर्ल्ड कप: नीदरलैंड्स पर भारत की एकतरफा जीत, ग्रुप-2 में शीर्ष पर टीम इंडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -