ये कैसे हो गया ? अपने शॉट पर कोहली को खुद भी नहीं हुआ यकीन, कैमरे में कैद हुआ रिएक्शन
ये कैसे हो गया ? अपने शॉट पर कोहली को खुद भी नहीं हुआ यकीन, कैमरे में कैद हुआ रिएक्शन
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने आज गुरुवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर नीदरलैंड्स के खिलाफ एक और बेहतरीन पारी खेली। विराट ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत के दूसरे मुकाबले में 62 रनों की नाबाद पारी के दौरान 44 गेंदें खेली, और तीन चौके तथा दो छक्के लगाए। अपनी इस अर्धशतकीय पारी में कोहली ने शानदार शॉट लगाए। इसमें एक शॉट ऐसा भी था, जिसपर कोहली को खुद भी विश्वास नहीं हुआ। शॉट खेलने के बाद उनका रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया। विराट ने ये शॉट 17वें ओवर की तीसरी गेंद पर लगाया। उस वक़्त टीम इंडिया का स्कोर 2 विकेट पर 135 रन था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

कोहली 35 गेंदों पर 43 और सूर्यकुमार यादव 12 गेंदों पर 26 रन बनाकर क्रीज़ पर मौजूद थे। कोहली ने तेज गेंदबाज फ्रेड क्लासेन की उस गेंद को दीप एक्स्ट्रा कवर के ऊपर से सीधे छह रन के लिए भेज दिया। शॉट खेलने के बाद कोहली खुद भी उस शॉट को देखते रह गए और उनका गोल्डन रिक्शन कैमरे में कैद हो गया। ICC ने अपने इंस्टाग्राम पर इस शॉट का वीडियो साझा किया है। ICC ने वीडियो के साथ केप्शन में लिखा है, '' What a strike'' 

बता दें कि कोहली और सूर्यकुमार ने मुकाबले में तीसरे विकेट के लिए महज 48 गेंदों पर 95 रनों की अविजित साझेदारी की। कोहली के अलावा सूर्यकुमार ने 204.00 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 25 गेंदों पर 51 रनों की आतिशी पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 7 चौके और एक छक्का लगाया और इन पारियों की बदौलत भारत ने 2 विकेट पर 179 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसका पीछा करते हुए नीदरलैंड्स 9 विकेट पर मात्र 123 रन ही बना सकी और मुकाबला हार गई।  

T20 वर्ल्ड कप: नीदरलैंड्स पर भारत की एकतरफा जीत, ग्रुप-2 में शीर्ष पर टीम इंडिया

T20 वर्ल्ड कप: सूर्या-रोहित और कोहली की तूफानी पारियां, नीदरलैंड्स को 180 का टारगेट

जय शाह का ऐतिहासिक ऐलान, अब महिला-पुरुष क्रिकेटर्स को बराबर मैच फीस देगा BCCI

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -