8वी के छात्र के स्कूल बैग से मिली पिस्तौल
8वी के छात्र के स्कूल बैग से मिली पिस्तौल
Share:

झारखंड : झारखंड के जमशेदपुर जिले में एक नाबालिग छात्र के स्कूली बैग से पिस्तौल बरामद होने से सनसनी मच गई. छात्र की पहचान को गुप्त रखा गया है. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

बता दे की यह हैरान करने वाला मामला जमशेदपुर के सोनारी पुलिस थाने का है. जहां खूंटाडीह में आरएमएस स्कूल है. वहां पढ़ने वाले एक नाबालिग छात्र के बस्ते से पिस्तौल मिलने की घटना ने सबको चौंका दिया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनूप टी मैथ्यू के मुताबिक आरएमएस स्कूल के 13 वर्षीय नाबालिग छात्र के बस्ते से पढ़ाई के दौरान एक देसी पिस्तौल बरामद की गई है. नाबालिग छात्र 8वी क्लास का स्टूडेंट है.

एसएसपी ने बताया कि स्कूल प्रबंधन से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने छात्र के बस्ते को जब्त कर लिया है. पुलिस छात्र से पूछताछ कर रही है. जानकारी के मुताबिक इस मामले का तब पता चला स्कूल प्रशासन को सुचना मिली कि छात्र अपने साथियों को एक पिस्तौल दिखा रहा है.

बस्ते से पिस्तौल मिलने के बाद स्कूल प्रशासन ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने पिस्तौल जब्त कर लिया और छात्र को पूछताछ के लिए साथ ले गई. पुलिस ने हालांकि छात्र की पहचान नहीं बताई है. क्योंकि वह एक नाबालिग किशोर है. .

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -