'पिंजरा खूबसूरती का' फेम अभिषेक मलिक ने की सगाई, सामने आईं तस्वीरें
'पिंजरा खूबसूरती का' फेम अभिषेक मलिक ने की सगाई, सामने आईं तस्वीरें
Share:

'ये है मोहब्बतें' और 'कहां हम कहां तुम' जैसे टीवी शोज में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुके अभिषेक मलिक ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड सुहानी चौधरी से सगाई कर ली है। जी हाँ, अब दोनों के कई फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। आप सभी को बता दें कि अभिषेक और सुहानी का रोका 26 जनवरी को हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Malik (@abhishek__malik)

जी हाँ और दोनों ने इस सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान दोनों ही जबरदस्त दिखाई दे रहे हैं। वैसे अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम पर सुहानी चौधरी को प्रपोज करते हुए और रिंग पहनाते हुए वीडियो शेयर किया है और साथ में लिखा है, 'आई लव यू फियॉन्से #rokafied।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि अभिषेक की मंगेतर सुहानी चौधरी लाइफस्टाइल और फैशन ब्लॉगर हैं। जी हाँ, वहीं अगर काम के बारे में बात करें तो अभिषेक मलिक 'पिंजरा खूबसूरती का' में लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं उनका किरदार काफी दमदार है। वैसे उन्होंने साल 2012 में टीवी शो 'चाल-शह और मात' से डेब्यू किया था। इस शो के बाद वह 'दिल की नजर से खूबसूरत', 'पुनर्विवाह-एक नई उम्मीद', 'कैसी ये यारियां' के अलावा कई और टीवी शोज में काम कर चुके हैं। उनके काम को अब तक खूब सराहना मिली है। लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं। फिलहाल आप देखिये उनकी रोका सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें जो इस समय धमाल मचा रहीं हैं।

आज दिल्ली में NCC के कार्यक्रम को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, तीनों सेनाओं के प्रमुख रहेंगे मौजूद

क्रिकेटर विराट कोहली और तमन्ना भाटिया को केरल हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस, ये है बड़ी वजह

शूटिंग करते हुए गुरु की नाक से आने लगा खून, पोस्ट कर बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -