पिनाराई विजयन को अब योगी पर हमला करने से बचना चाहिए: केरल भाजपा
पिनाराई विजयन को अब योगी पर हमला करने से बचना चाहिए: केरल भाजपा
Share:

तिरुवनंतपुरम: अब जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारी चुनावी जीत हासिल की है, तो केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को योगी आदित्यनाथ की आलोचना करना बंद कर देना चाहिए, केरल भाजपा अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने कहा।

उन्होंने कहा, 'लोगों ने सुना कि विजयन योगी के बारे में क्या कह रहे हैं और यहां तक कि उन्हें सलाह भी दी कि उत्तर प्रदेश को 'केरल मॉडल' का पालन करना चाहिए.' अब, हम (भाजपा) तर्क देंगे कि केरल को उत्तर प्रदेश मॉडल का पालन करना चाहिए क्योंकि तथाकथित केरल मॉडल को लोगों ने खारिज कर दिया है "सुरेंद्रन ने कहा।

उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच जुबानी जंग छिड़ गई। वीडियो के मुताबिक, योगी ने लोगों से कहा कि उनका वोट उत्तर प्रदेश का भविष्य तय करेगा। यदि उत्तर प्रदेश के लोग भाजपा प्रशासन को सत्ता में वापस नहीं चुनने की गलती दोहराते हैं, तो राज्य जल्द ही "कश्मीर, बंगाल या केरल" बन सकता है।

उन्होंने कहा, 'पिछले पांच वर्षों में बहुत कुछ अच्छा हुआ है। ध्यान से मतदान करें, अन्यथा पिछले पांच वर्षों का प्रयास पूर्ववत हो जाएगा। कश्मीर, केरल और बंगाल सभी का नाम बदलकर उत्तर प्रदेश रखा जा सकता है। यह महत्वपूर्ण निर्णय लेने का समय है "आदित्यनाथ ने कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -