केजीएफ-2 में काम करने को लेकर संजय दत्त के विरुद्ध दर्ज हुई जनहित याचिका
केजीएफ-2 में काम करने को लेकर संजय दत्त के विरुद्ध दर्ज हुई जनहित याचिका
Share:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त स्टारर मूवी सड़क-2 शीघ्र ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. इसके अतिरिक्त संजय दत्त लगभग 6 प्रोजेक्ट पर कार्य कर रहे हैं, जिसमें केजीएफ-2 भी सम्मिलित है. केजीएफ-2 में संजय का लुक जारी कर दिया गया है, जिसमें अभिनेता अधीरा का रोल निभा रहे हैं. इसी मध्य कर्नाटक उच्च न्यायालय में फिल्म रिलीज के विरुद्ध तथा संजय दत्त के काम करने के विरुद्ध जनहित याचिका दर्ज की गई थी. हालांकि अब उच्च न्यायालय ने इस याचिका को स्थगित कर दिया है.

वही इस याचिका में संजय दत्त को मूवी से बाहर करने तथा फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की डिमांड की गई थी. बता दें कि याचिका इस आधार पर दर्ज की गई थी कि प्रदेश में लोग संजय दत्त का विरोध कर रहे हैं. जिन्हें मुंबई ब्लास्ट केस में अपराधी ठहराया गया था, जो इस मूवी में एक्टिंग कर रहे हैं. इन पहलुओं को आधार पर, याचिकाकर्ता एक इंजीनियर तथा सोशल वर्कर शिवशंकर ने मूवी को रिलीज नहीं करने के लिए निर्देश जारी करने की विनती की है.

हालांकि मुख्य जस्टिस अभय श्रीनिवास ओका तथा जस्टिस अशोक एस किन्गी की खंडपीठ ने याचिका को खारिज कर दिया है, क्योंकि याचिकाकर्ता के अधिवक्ता यह सिद्ध करने में सक्षम नहीं हुए, जिससे एक्टर को मूवी में काम करने के लिए प्रतिबंधित किया जा सके. बता दें कि संजय दत्त की करीब तीन दिन की शूटिंग शेष है, तथा मेकर कार्तिक गौड़ा ने कहा कि जब वह तीन माह के पश्चात् ठीक होकर आ जाएंगे, तब वह उनके साथ काम करने वाले है. वही अब संजय दत्त के जल्द स्वस्थ होने की दुआं की जा रही है.

शीघ्र ही सिनेमा घरों में दस्तक देगी शिवकार्तिकेन की ये फिल्म

बालासुब्रमण्यम के बेटे ने दी उनके स्वास्थ की खबर

बिग बॉस के इस सीजन में नज़र आ सकती है सुनैना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -