दो दिनों में 1 करोड़ के पर पहुंची 'पीहू', दर्शकों को अपनी ओर खींच रही कहानी
दो दिनों में 1 करोड़ के पर पहुंची 'पीहू', दर्शकों को अपनी ओर खींच रही कहानी
Share:

बॉलीवुड की फिल्म सच्ची घटना पर आधारित सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'पीहू' सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है. बता दें, फिल्म की कहानी एक दो साल की बच्ची पर आधारित है और इस फिल्म को विनोद कापड़ी ने डायरेक्ट किया है. कंटेंट बेस्ड फिल्मों के दौर में पीहू भी एक कोशिश है और यही कारण है कि इस फिल्म में कोई बड़ा स्टार नहीं है. फिल्म की कहानी बहुत ही जबरदस्त है लेकिन रिलीज़ के पहले दिन 45 लाख रुपए की कमाई की थी. लेकिन इसी के साथ माना जा रहा था कि फिल्म पहले दिन 55-60 लाख रुपए की कमाई कर सकती है.

इसके अलावा बता दें, 'पीहू' को क्रिटिक्स से बेहतर रिस्पॉन्स मिला है. यही कारण है कि फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी भी देखने को मिल रही है. खबरों की मानें तो पीहू की कमाई में दूसरे दिन 60 प्रतिशत ग्रोथ देखने को मिली और अपनी रिलीज़ के दूसरे दिन फिल्म ने 72 लाख रूपए की कमाई की. इसके अनुसार पीहू का कुल कलेक्शन 1.15 करोड़ हो गया है. उम्मीद है आगे भी इसका कलेक्शन बेहतर ही होगा. महज 50 लाख में बनी फिल्म ने प्रॉफिट बनाना शुरू कर दिया है और आगे भी इसकी रफ़्तार बढ़ जाएगी.

इस फिल्म के बारे में बता दें, डेढ़ घंटे की फिल्म में बच्ची की एक्टिंग और हाव-भाव आपको कहीं नहीं जाने देंगे और ना ही प् सीट से हिल पाएंगे. खबरों के अनुसार, फिल्म के शुरुआती शोज को जबरदस्त रिस्पांस मिला. फिल्म को देखने के लिए लोग परिवार समेत सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं. फिल्म के निर्माता आरएसपीवी और रॉय कपूर फिल्म्स हैं.

मोहल्ला अस्सी रिव्यु : कुछ हटकर और राजनीति से जुड़ी फिल्म चाहते हैं तो ज़रूर देखें

Review : आपको झकझोर देगी 'पीहू' की कहानी

महिलाओं के संघर्ष की कहानी है Code blue, पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -