महिलाओं के संघर्ष की कहानी है Code blue, पहला पोस्टर हुआ रिलीज़
महिलाओं के संघर्ष की कहानी है Code blue, पहला पोस्टर हुआ रिलीज़
Share:

बॉलीवुड की फिल्मों में अब महिलाओं की समस्‍याओं पर और उनके हक़ पर केन्‍द्र‍ित मुद्दों पर ही फिल्में बनाई जा रही हैं. उन्हीं मुद्दों पर जोर दिया जा रहा है जो महिलाओं से जुड़े हैं. महिला सशक्तीकरण, बालिका शिक्षा और तीन तलाक जैसे मुद्दों पर रोशनी डालने वाली फिल्म 'कोड ब्लू' का हाल ही में पहला पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया है. वहीं इस फिल्‍म की निर्देशक अलीना खान का कहना है कि यह फिल्म नारीत्व के संघर्ष की कहानी है. फिल्म आपको बेहद पसंद आएगी जो आज के मुद्दे पर बनी है.

आपको बता दें कि अलीना ने उत्तर प्रदेश कैबिनेट में महिला कल्याण, परिवार कल्याण, मातृत्व और बाल कल्याण तथा पर्यटन मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के साथ लखनऊ में इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया. जिसमें अलीना ने कहा, 'फिल्म 'कोड ब्लू' एक जान बचाने वाला आपातकालीन कोड है और इस फिल्म में एक लड़की की कहानी दर्शाई गई है. इस लड़की की कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है.' ऐसी कई महिलाएं होती हैं जिन्हें बेवजह ही तलाक दे दिया जाता है, और इसी पर ये फिल्म है.

फिल्‍म 'कोड ब्लू' में लड़की को समाज की कुरीतियों का शिकार होते हुए दर्शाया गया है और वहीं किस प्रकार वह मजबूत होकर वापसी कर उन कुरीतियों का सामना करती है. राहत काज़मी फिल्म्स के साथ एसोसिएशन में इस फिल्म को अलीना खान ने लिखी और डायरेक्ट की हैं. इस फिल्म में अलोक नाथ, ऋषि भूटानी, सुष्मिता मुकर्जी और अलीना खान अहम् भूमिकाओ में नजर आयेगे. फिल्म आगामी इंटरनेशनल वीमेनस डे पर रिलीज होगी.

आज फिर रेसलर से पीटने को तैयार हैं राखी, कहा- 'पटखनी का हिसाब बराबर करूंगी'

पत्नी से अलग होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐश कर रहे हैं फरहान, देखें फोटो

इस खास काम से माधुरी दीक्षित देने वाली हैं श्रीदेवी को श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -