मोहल्ला अस्सी रिव्यु : कुछ हटकर और राजनीति से जुड़ी फिल्म चाहते हैं तो ज़रूर देखें

मोहल्ला अस्सी रिव्यु : कुछ हटकर और राजनीति से जुड़ी फिल्म चाहते हैं तो ज़रूर देखें

भारतीय राजनीति, धर्म, संस्कृति और आस्था को समझते हैं तो ये फिल्म आपके लिए बेहतर है. हम बात कर रहे हैं एक्टर सनी देओल की ‘मोहल्ला अस्सी’ की जो हाल ही में रिलीज़ हुई है जो आपको जरूर पसंद आएगी. आइये जानते हैं इसका रिव्यु.

स्टारकास्ट : सनी देओल, साक्षी तंवर, रवि किशन, सौरभ शुक्ला आदि

निर्देशक : चंद्रप्रकाश द्विवेदी

निर्माता : विनय तिवारी

रेटिंग : 3/5

अवधि : 2 घंटा 24 मिनट

'मोहल्ला अस्सी' प्रसिद्ध साहित्यकार काशीनाथ सिंह के उपन्यास पर आधारित यह फिल्म राजनीति पर करारी चोट करती है. फिल्म के पहले ही दृश्य में निर्देशक ‘मोहल्ला अस्सी’ के प्रकृति का वर्णन कर देता है कि ‘हिंदुस्तान में संसद दो जगह चलती है एक दिल्ली में और दूसरी मोहल्ला अस्सी के चाय की दुकान पर.’ फिल्म में दृश्यों से ज्यादा संवाद का सहारा लिया गया है.

इस फिल्म में अभिनय की बात करें तो सनी देओल एक अलग अवतार में नजर आते हैं। यह उनका अब तक का सर्वश्रेष्ठ अभिनय रहा है। वहीं साक्षी तंवर अपनी सशक्त उपस्थिति दर्ज कराती है और उनका भी रूप भी इससे पहले ऐसा नहीं देखा गया है. इसके अलावा रवि किशन भी अपने किरदार से सभी को अपनी एक्टिंग का दीवाना बना लेते हैं. 

उपाध्याय बने कला सौरभ शुक्ला और अस्सी घाट के दूसरे सदस्य मुकेश तिवारी ता वी एम बडोला, राजेंद्र मेहता, अखिलेंद्र मिश्रा जैसे कलाकार अपने अपने किरदारों में खूब जचे हैं. सीमा आज़मी ने अपने अभिनय से प्रभावित किया है. अगर आप हटकर फिल्म देखना पसंद करते हैं तो ‘मोहल्ला अस्सी’ आपके लिए ही है. खासकर जिनकी रुचि भारतीय राजनीति,धर्म और साहित्य में है या कम से कम ये सब जानने की कोशिश में है.

Review : आपको झकझोर देगी 'पीहू' की कहानी

महिलाओं के संघर्ष की कहानी है Code blue, पहला पोस्टर हुआ रिलीज़