अब कोई महिला बनें जेम्स बॉन्ड : पियर्स ब्रोसनन

अब कोई महिला बनें जेम्स बॉन्ड : पियर्स ब्रोसनन

दुनिया भर में बेहद मशहूर जेम्स बॉन्ड अभिनेता पियर्स ब्रोसनन द्वारा जेम्स बॉन्ड सीरीज को लेकर कहा गया है कि मुझे खुशी होगी कि बॉन्ड का किरदार किसी महिला एक्टर को मिले, हालांकि ऐसा लगता है कि ये होने नहीं वाला है.

'हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम' से बातचीत में ब्रोसनन ने कहा है कि 'मेरा मानना है कि हम पुरुषों को पिछले 40 वर्षो से इस किरदार को निभाते हुए देख रहे हैं, अब इससे हटकर महिलाओं को इसके लिए लाना चाहिए और यह उत्साहजनक और रोमांचक साबित होगा.'

साथ ही यह भी खबरें हैं कि 'नो टाइम टू डाई' में लशाना लिंच डेनियल क्रेग की जगह अगली जेम्स बॉन्ड हो सकती हैं और जेम्स बॉन्ड की अब तक की फिल्मों में डेनियल क्रेग के अलावा रोजर मूर, शॉन कॉनरी, पियर्स ब्रोसनन, टिमोथी डॉल्टन और जॉर्ड लेजेनबे द्वारा एजेंट 007 की भूमिका निभाई गई है. डेनियल साल 2006 से जेम्स बॉन्ड का किरदार अदा रहे हैं और बॉन्ड सीरीज की पांच फिल्मों में ब्रिटिश जासूस वे अब तक बन चुके हैं. वहीं 2015 में 'स्पेक्टर द 007' की शूटिंग के बाद डेनियल ने यहकहा था कि अब वह बॉन्ड फिल्म में नजर नहीं आने वाले हैं. जल्द ही इस सीरीज की आख़िरी और आगामी फिल्म आएगी. 

 

पैटिनसन के बैटमैन अवतार पर क्रिस्टन ने दिया ऐसा बयान

फैंस के लिए बड़ी खबर, एक्सीडेंट के बाद केविन की तबीयत में आया सुधार

दूर हो जाए डर, इसलिए यह एक्टर सांप ले आया घर

जेनिफर लोपेज ने खोला सफलता का राज, चौंक उठे फैंस