दूर हो जाए डर, इसलिए यह एक्टर सांप ले आया घर

दूर हो जाए डर, इसलिए यह एक्टर सांप ले आया घर

सांपों से अपने डर को पूरी तरह से दूर करने के लिए हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ऑरलैंडों ब्लूम द्वारा एक पालतू सांप को गोद लिया गया है. हाल ही में आई एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट की माने तो, "'द लॉर्डस ऑफ रिंग्स' स्टार को यह सांप अपने बेटे फ्लिन के साथ बाहर खेलने के दौरान मिला हैं. जानकारी के लिए आपको इस बात से अवगत करा दें कि फ्लिन उनका व उनकी पूर्व पत्नी मिरांडा केर का बेटा है. 

शो 'द लेट लेट शो विद जेम्स कॉर्डेन' पर ब्लूम द्वारा यह कहा गया हैं कि, "मुझे सांपों से डर लगता है, हालांकि मुझे अपने डर का सामना करना पसंद है और मैं अपने बेटे फ्लिन के साथ बगीचे में था और मैंने एक छोटे से सांप को उस दूरन देखा."

बता दें कि आगे इस बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा हैं कि, "वह घबरा रहा था इसलिए मैंने उसे उठाया और पकड़ लिया. मेरे पास वह सांप था और यह वास्तव में बहुत प्यारा था. मैं उसके लिए छोटा सा एक्वेरियम और छोटा सा हीट लैंप ले आया और वो सभी चीजें कीं, जो कि सांप के लिए करनी चाहिए. हमने उसका नाम विल्बर रखा हैं और मुझे वास्तव में उससे प्यार हो गया है." बता दें कि जल्द ही अभिनेता ऑरलैंडों ब्लूम पॉप स्टार कैटी पेरी से शादी करने वाले हैं और वह अपने पालतू सांप से काफी घुलमिल भी गए हैं, इतना कि सांप उनके शरीर पर यहां-वहां भी घूमने लगा है.

 

जेनिफर लोपेज ने खोला सफलता का राज, चौंक उठे फैंस

कायली जेनर ने मचाया तहलका, कुछ इस अंदाज में दिए पोज

फिर मार्वल स्टूडियो की फिल्मों में इस खास रोल में दिखेंगे रॉबर्ट डाउनी जूनियर

NewYork फैशन वीक में शामिल हुई कृति सैनन, कही ये बात