जेनिफर लोपेज ने खोला सफलता का राज, चौंक उठे फैंस

जेनिफर लोपेज ने खोला सफलता का राज, चौंक उठे फैंस

हॉलीवुड की दुनिया की पॉप स्टार जेनीफर लोपेज द्वारा अपने साधारण से और दो शब्दों वाले सफलता के मंत्र का खुलासा किया गया है. बता दें कि इसे सुनकर हर कोई हैरान भी है और इसके साथ ही इससे कई लोग बेहद प्रभावित भी हुए हैं. बता दें कि हॉलीवुड की दुनिया की पॉप स्टार जेनीफर लोपेज एक बड़ा नाम है और दुनियाभर में इनके चाहने वाले आपको मिल जाएंगे. 

बात करें उनके सक्सेस मन्त्र के बारे में तो उन्होंने दो शब्दों का मंत्र बताया है और कहा है कि 'कड़ी मेहनत'. हाल ही में आए वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा है कि, "मेरी बिजनेस फिलोसॉफी यही है कि आपको बाकी लोगों की तुलना में अधिक मेहनत करनी होगी.

आगे अपने एक साक्षात्कार में गायिका ने कहा है कि, मैं हमेशा अपने बच्चों को बताती हूं और वे कहते हैं, 'हां, हम जानते हैं कि आप कड़ी मेहनत करती हैं.' फिर मैं उन्हें समझाती हूं कि नहीं, ऐसा नहीं है कि मैं कड़ी मेहनत करती हूं. मैं और लोगों की तुलना में कड़ी मेहनत करती हूं.साथ ही मैं कड़ी मेहनत और कड़ी और कड़ी और कड़ी मेहनत करती हूं. वहीं जब हर कोई सो रहा होता है, तो मैं ज्यादा मेहनत कर रही होती हूं. 'यह रचनात्मकता का सिर्फ एक अथक प्रयास है'.

इस मॉडल के आगे सारी हसीना हुईं फेल, दिखाया सेक्सी अवतार

NewYork फैशन वीक में शामिल हुई कृति सैनन, कही ये बात

फिर मार्वल स्टूडियो की फिल्मों में इस खास रोल में दिखेंगे रॉबर्ट डाउनी जूनियर