कांवड़ शिविर में मिला मांस का टुकड़ा, मचा जमकर बवाल
कांवड़ शिविर में मिला मांस का टुकड़ा, मचा जमकर बवाल
Share:

नई दिल्ली: मंगलवार की शाम को पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर क्षेत्र में कांवड़ियों ने रोड जाम कर दिया। जाम लगाने की खबर प्राप्त होने पर पुलिस प्रशासन के आला अफसर भी मौके पर पहुंच गए। कांवड़ियो का आरोप है कि किसी ने मांस का टुकड़ा शिविर के समीप फेंका है, इससे वो खफा हो गए। ऐसी खबर प्राप्त होने के बाद जिला पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सैन मौके पर पहुंच गए।

हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है कि मांस का टुकड़ा फेंका गया था या वो कुछ और चीज थी। कांवड़ियों के जाम लगाने की वजह से इस रोड पर बहुत लंबा जाम लग गया। बसें एवं अन्य वाहन सड़क पर खड़े हो गए। गाड़ियों की कतार लगती चली गई। पुलिस के अफसरों ने मौके पर पहुंचकर कांवड़ियो से अनुरोध किया कि वो सड़क को खाली करें, जाम न लगाएं। जिसने भी माहौल को खराब करने का प्रयास किया है, पुलिस उससे सख्ती से निपटेगी। पुलिस उपायुक्त के समझाने बुझाने के बाद सड़क पर बैठे कांवड़िये वहां से हट गए थे तथा पुलिस की टीमें जाम खुलवाने की कोशिश कर रही थीं।

वही प्रत्येक वर्ष सीलमपुर टी प्वाइंट पर कांवड़ कैंप लगाया जाता है। इस कांवड़ कैंप को लेकर पुलिस प्रशासन हमेशा ही अलर्ट मोड़ पर रहता है। सीलमपुर में मुस्लिम आबादी की बहुतायत है इस कारण पुलिस यहां विशेष सतर्कता सावधानी बरतती है। हर बार किसी न किसी दिन यहां का माहौल ऐसे ही खराब होने की अफवाहें भी उड़ा दी जाती है। वैसे यहां के पूर्व MLA चौधरी मतीन अहमद की तरफ से भी एक कैंप लगाया जाता है जिसमें कांवड़ियों का स्वागत भी किया जाता है। ये कैंप सांप्रदायिक सौहार्द की मिसाल पेश करता था। वही इस मार्ग पर लगाए जाने वाले प्रत्येक कैंप पर 24 घंटे पुलिस की एक टीम की उपस्थिति रहती है जिससे कोई अप्रिय घटना न होने पाएं। पुलिस के आला अफसर भी यहां के लिए हमेशा ही अलर्ट रहते हैं।

कार-बाइक-ऑटो वालों के ल‍िए न‍ित‍िन गडकरी ने किया ऐसा ऐलान, सुनकर हैरान रह गए लोग

बद्रीनाथ हाईवे पर गिरा निर्माणाधीन पुल का हिस्सा, मुश्किल में पड़ी कई लोगों की जान

'I Like U' का मैसेज करना शख्स को पड़ा भारी, पुलिस से बोला- 'मेरी मदद करो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -