दबंग 3 के विलेन को सलमान ने दिया ख़ास गिफ्ट, फोटो शेयर कर एक्टर ने जताई ख़ुशी
दबंग 3 के विलेन को सलमान ने दिया ख़ास गिफ्ट, फोटो शेयर कर एक्टर ने जताई ख़ुशी
Share:

बॉलीवुड के दबंग खाने कहे जाने वाली सलमान खान की फिल्म दबंग 3 रिलीज हो चुकी है और उनकी फिल्म इस समय बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई भी कर रही है. ऐसे में इस फिल्म में मुख्य विलेन का किरदार निभाने वाले किच्चा सुदीप को हाल ही में सलमान ने एक खास गिफ्ट भी दिया है. जी हाँ, दरअसल बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान ने सुदीप को एक जैकेट गिफ्ट की है जिसके बैक पर उनके फेवरेट डॉग की तस्वीर देखी जा सकती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kicchasudeep (@kichchasudeepa) on

इसे सुदीप ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जो आप देख सकते हैं. उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे इस जैकेट को पहने हुए नजर आ रहे हैं और सलमान इस जैकेट पर छपे डॉग को किस करते नजर आ रहे हैं. वहीं इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा है, ''सलमान खान ने जब मुझे ये जैकेट गिफ्ट की थी तो उन्होंने मुझसे कहा था कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस जैकेट को मैं अपने आप से कभी अलग करूंगा. उन्होंने अपने फेवरेट डॉग को जैकेट के पीछे छपवाया है और मैं समझ सकता हूं जब आप किसी से इतना कनेक्ट करते हैं.''

आप सभी को बता दें, दबंग 3 को क्रिटिक्स और पब्लिक का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है. आपको याद हो इस फिल्म के पिछले दोनों पार्ट्स ने अच्छा कलेक्शन किया है और दबंग 3 को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है. इसी के साथ इस फिल्म से ही सई मांजरेकर ने डेब्यू किया है और सई मांजरेकर के अलावा इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप और अरबाज खान नजर आ रहे हैं.

क्रिसमस मनाने के लिए इब्राहिम खान ने उतारी अपनी शर्ट, बहन सारा ने फेर लिया मुँह

सपना चौधरी के दिलकश ठुमकों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, शो को देखने टुटी भीड़

यामी गौतम की खूबसूरत फोटो आपको कर देंगी दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -