सपना चौधरी के दिलकश ठुमकों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, शो को देखने टुटी भीड़
सपना चौधरी के दिलकश ठुमकों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, शो को देखने टुटी भीड़
Share:

अपने अनोखे डांसिंग मूव्स के लिए सपना चौधरी बहुत कम समय में पूरे भारत में लोकप्रिय हो गई है. हर बार अपने धमाकेदार डांस से खूब धूम मचाती हैं. बता दे कि उनका डांस न केवल मंच पर धमाका करने के लिए काफी रहता है, बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनका डांस वीडियो छा जाता है. हाल ही में सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो ने सबका खूब ध्यान खींचा है. इस वीडियो में उन्होंने 'गज भर पानी ले चाली' गाने पर डांस किया है. सपना चौधरी के डांस वीडियो को उनके फैन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते धूम मचा दी है. उनके इस शानदार गाने को फैंस बहुत पंसद कर रहे है. 

कंगना के बयान पर बोले मनीष सिसोदिया, कहा-अरबपति से लेकर दिहाड़ी मजदूर तक देता है टैक्स

अगर बात करें इस शानदार वीडियों की तो सपना चौधरी अपने इस डांस वीडियो में रेड और गोल्डन सूट में नजर आ रही हैं. 'गज भर पानी ले चाली' गाने पर सपना चौधरी का यह घूंघट वाला देसी अंदाज उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि हाल ही में सपना चौधरी का नया हरियाणवी सॉन्ग 'सुल्फा सररार ठा गया' रिलीज हुआ था. इस गाने ने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया था. इस डांस वीडियो को पीएंडएम सपना ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया था. 

Dabangg 3 Box Office : सलमान की फिल्म का चौथा दिन रहा ठीकठाक, जानिये क्या रही कमाई

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सपना चौधरी हरियाणवी फिल्मों में तहलका मचाने के बाद बिग बॉस में दिखाई दी थी. टीवी पर बवाल मचाने वाले बिग बॉस में उनकी पारी हंगामाखेज रही थी, और उन्होंने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया था. बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमामें काम मिल गया. 'बैरी कंगना' में उनका स्पेशल नंबर काफी पॉपुलर रहा. इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी मूवी में भी स्पेशल सॉन्ग किया. सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रही थी. जिसको लोगो ने बहुत पंसद किया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anu Sagar (@anusagar1567) on

हंगामा 2 का पोस्टर रिलीज़, परेश रावल के साथ नज़र आ रही हैं शिल्पा शेट्टी

बड़े भाई ने शुरू कर दी है शूटिंग की तैयारी, वरुण करेंगे अब एक और सीक्वल

Jawaani Jaaneman: फिल्म के दूसरे पोस्टर में सैफ ने दिखाया अपना यंग लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -