ईद की पार्टी में जमकर एन्जॉय करते नजर आईं माहि विज
ईद की पार्टी में जमकर एन्जॉय करते नजर आईं माहि विज
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस हैं जो प्रेग्नेंट हैं और बच्चे को जन्म देने वाली है इसमें माही विज का नाम भी शामिल है. जी हाँ, माहि विज ने हाल ही में एक खूबसूरत पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था और वहां उनके सभी फैंस ने उन्हें बधाई दी थी. उनके फैंस जल्द से जल्द माही और जय से खुशखबरी सुनने के लिए बेताब है वहीं हमारे हाथ माही की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें लग चुकी है. जी हाँ, वहीं ईद के दौरान आमना ने अनपे घर में पार्टी रखी थी, जिसमें उनके खास दोस्तों ने भी हिस्सा लिया था जो आपने देखा ही होगा.

वहीं माही ने इस तस्वीरों को काफी देर से सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और एथनिक वियर में वाकई में काफी खूबसूरत नजर आ रही है जो आप साफ़ देख सकते हैं. माहि अपने लुक्स के कारण सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गईं हैं और उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं इस दौरान माही ने अपनी खास दोस्त आमना के साथ जमकर पोज दिए जो आप साफ़ देख सकते हैं. वहीं माही ने इस दौरान पति जय भानुशाली के साथ क्वालिटी टाइम भी बिताया और दोनों को शानदार अंदाज में देख सकते हैं.

वहीं माही बन ठनकर पार्टी करने गईं और उन्होंने खूब तस्वीरें क्लिक करवाएं जो आप यहाँ देख सकते हैं. वहीं माही इस पार्टी के दौरान काफी एक्साइटेड नजर आई और उनका अंदाज काफी सेक्सी होने के साथ बदला-बदला नजर आया.

कपिल के शो में धावक दुती चंद ने याद किए अपने संघर्ष के दिन

एक्स-हस्बैंड संग बिग बॉस 13 में नजर आएंगी दलजीत कौर

मिस्टर बजाज को देखते ही धड़का इस एक्ट्रेस का दिल, कहा- 'बहुत हॉट...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -